Hrithik Roshan और Deepika Padukone की फिल्म 'फाइटर' का बजट सुन उड़ जाएंगे आपके होश

By: Sunita Adhikari
| Published: 14 Jan 2021, 09:30 PM IST
Hrithik Roshan और Deepika Padukone की फिल्म 'फाइटर' का बजट सुन उड़ जाएंगे आपके होश

  • ऋतिक और दीपिका फिल्म 'फाइटर' में आएंगे नजर
  • 'फाइटर' फिल्म एक्शन से होगी भरपूर
  • सिद्धार्थ आनंद करेंगे फिल्म का निर्देशन

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दो बड़े सुपरस्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) जल्द ही बड़े पर्दे पर साथ नजर आने वाले हैं। फैंस काफी वक्त से दोनों को साथ में देखना चाहते थे। ऐसे में ऋतिक रोशन ने अपने 47वें जन्मदिन के मौके पर फैंस को बड़ा तोहफा दिया। उन्होंने दीपिका के साथ अपनी फिल्म फाइटर का ऐलान किया।

कंगना रनौत ने किया 'मणिकर्णिका रिटर्न' का ऐलान, कश्मीर की रानी दिद्दा का निभाएंगी किरदार

ऋतिक रोशन ने फिल्म का टीजर सोशल मीडिया पर शेयर किया था। फाइटर फिल्म अगले साल 30 सितम्बर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म को लेकर दर्शक अभी से काफी एक्साइटिड हैं। अब फिल्म का बजट से जुड़ी एक खबर सामने आई है। इससे माना जा रहा है कि फाइटर फिल्म भारत की सबसे बड़ी एक्शन थ्रिलर फिल्म होगी।

दरअसल, पिंकविला में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद और ऋतिक इस फिल्म पर काफी वक्त से चर्चा कर रहे थे। यह एक बड़े स्तर की एक्शन थ्रिलर फिल्म होगी। फिल्म में ऋतिक रोशन एक एयरफोर्स पायलेट का किरदार निभाएंगे। फिल्म में एक्शन के साथ-साथ रोमांस, देशभक्ति भरपूर देखने को मिलेगी। फिल्म में एक्शन से भरपूर कई हैरतअंगेज सीन ऑडियंस को देखने को मिलेंगे। वहीं बजट के बारे में फिल्म के सूत्र बताते हैं कि इसे 250 करोड़ के बजट में बनाया जाएगा।

अनुपम खेर के सबसे अच्छे दोस्त थे उनके पिता, मौत के बाद घर में रॉकबैंड बुलाकर किया था सेलिब्रेशन

डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद के साथ ऋतिक रोशन 2014 में 'बैंग बैंग' और 2019 में 'वॉर' में काम कर चुके हैं। दोनों ही फिल्म एक्शन से भरपूर थीं। बॉक्स ऑफिस पर बैंग बैंग ने लगभग 180 करोड़ रुपए जुटाए थे। वहीं, वॉर फिल्म में ऋतिक के साथ एक्टर टाइगर श्रॉफ लीड रोल में थे। फिल्म ने 300 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया था।

Deepika Padukone Deepika Padukone movies