scriptजब साजिद खान ने Riteish Deshmukh को बताया था गे, नाराज हो गए थे एक्टर | when sajid khan asked riteish deshmukh are you gay before marriage ang | Patrika News

जब साजिद खान ने Riteish Deshmukh को बताया था गे, नाराज हो गए थे एक्टर

Published: Dec 15, 2020 11:51:23 am

Submitted by:

Neha Gupta

रितेश देशमुख को साजिद ने कहा था गे
रितेश और साजिद के रिश्ते पर उठने लगे थे सवाल
खुद के बारे में ऐसी बात सुनकर भड़क गए थे एक्टर

Riteish Deshmukh and Sajid Khan

Riteish Deshmukh and Sajid Khan

नई दिल्ली | एक्टर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh)और जेनेलिया डिसूजा को बॉलीवुड के फेवरेट कपल में से एक माना जाता है। रितेश देशमुख का जन्मदिन 17 दिसंबर (Riteish Deshmukh Birthday) को होता है। हर साल वो इसे अपनी फैमिली और दोस्तों के साथ मनाते हैं। रितेश को फैमिली मैन के तौर पर भी जाना जाता है। लेकिन एक वक्त ऐसा भी था जब लोग रितेश को दूसरी नजरों से देखने लगे थे। साजिद खान (Sajid Khan) ने रितेश को लेकर कुछ ऐसा कह दिया था कि लोग हैरान रह गए थे। दोनों का साथ में नाम भी जोड़ा जाने लगा था। दूसरी तरफ रितेश जेनेलिया को डेट कर रहे थे लेकिन उन्होंने हमेशा ही उन्हें अपना दोस्त बताया था।

Sonu Sood ने बेरोजगार लोगों के लिए बनाई नई योजना, ई-रिक्शा से शुरू कर सकते हैं छोटा बिजनेस.. जानिए पूरी जानकारी

रितेश देशमुख की सेक्सुअलिटी को लेकर कई तरह की खबरें उड़ने लगी थी। लोगों ने मानना भी शुरू कर दिया था कि वो गे हैं और उनका अफेयर डायरेक्टर साजिद खान के साथ चल रहा है। दरअसल, साजिद ने अपने शो साजिद सुपरस्टार्स में रितेश से इसी को लेकर सवाल किया था। जिसपर एक्टर भड़क गए थे। साजिद ने मलाइका अरोड़ा की एक वीडियो क्लिप चलाते हुए रितेश को दिखाया था। वीडियो में मलाइका दोनों से उनके रिलेशनशिप में होने की सच्चाई पूछ रही थीं? इसी पर साजिद ने रितेश से सवाल किया कि मैग्जीन में छपा है कि आप गे हैं और मेरे साथ रिश्ते में हैं। क्या ये सच है?

https://twitter.com/hashtag/LadiesVsGentlemen?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

ये सवाल सुनते ही रितेश का पारा हाई हो गया था और वो छोड़कर जाने लगे थे। हालांकि साजिद ने इसपर रितेश में माफी मांगी थी और उन्हें शो में रोक लिया था। बता दें कि रितेश इन दिनों पत्नी जेनेलिया के साथ फ्लिपकार्ट के लेडीज वर्जेस जेंटलमेन में दिखाई दे रहे हैं। शो में दोनों की बॉन्डिंग देखते ही बनती हैं। फैंस को दोनों की क्यूट जोड़ी बेहद पसंद आती है। रितेश ने जेनेलिया से साल 2012 में शादी की थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो