scriptSaroj Khan को जब Salman Khan ने किया था इग्नोर, बात करने से भी कर दिया था मना | When Salman Khan did Saroj Khan, Ignore | Patrika News

Saroj Khan को जब Salman Khan ने किया था इग्नोर, बात करने से भी कर दिया था मना

locationनई दिल्लीPublished: Jul 03, 2020 10:44:25 am

Submitted by:

Pratibha Tripathi

सरोज खान का दिल का दौरा पड़ने से हुआ निधन
सरोज खान 72 साल की थीं।

Salman Khan Ignore Saroj Khan

Salman Khan Ignore Saroj Khan

नई दिल्ली। बॉलीवुड की सबसे पुरानी मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान (saroj khan death) इस दुनिया को अलविदा कह चुकी है। अब बॉलीवुड में सिर्फ उनकी पुरानी बातों से उन्हें याद किया जाएगा। शुक्रवार (Saroj Khan passes away due to cardiac arrest ) की रात को दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया। बॉलीवुड में जहां यह अपनी कोरियोग्राफी से पहचानी जाती थी तो वहीं वो अपने (Saroj Khan makes shocking statement) बोल्ड स्टेटमेंट्स के चलते भी सुर्खियों में रहा करती थीं। सरोज खान ने एक बार कॉन्टेंपरेरी कोरियोग्राफर्स को लेकर भी अपनी राय सबके सामने रखी थी।

सलमान खान पर लगाया था ये आरोप

सरोज खान (Salman ANGRY At Choreographer Saroj Khan’s SHOCKING Insult) ने जहां सलमान खान के साथ मिलकर कई फिल्मों में काम किया है वही उनके ऊपर भी उन्होंने बड़ा आरोप लगाया था। जिससे वो काफी नाराज भी हुई थी। यह बात साल 2016 की है जब सरोज खान एक पेशेंट जो सलमान खान(salman khan Fan) का सबसे बड़ा फैन था से बात कराना चाहती थी, और इसी के सिलसिले में सरोज खान ने सलमान खान(salman khan) को फोन लगाते हुए कहा कि- मास्टर जी सलमान खान से बात करना चाहती हैं। लेकिन सलमान ने उनका फोन लेने से इंकार कर दिया था। इस तरह के व्यवहार को देख उन्होंने कहा कि ”ये बेहद बुरा रवैया है वो मुझे जानते हैं और कितनी फिल्मों में हमने साथ में काम किया है। लेकिन इस तरह का व्यवहार अपमानीय है।”

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो