जब सारा अली खान से पूछा, क्या करीना कपूर को छोटी मां कहकर बुलाती हैं? एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

By: पवन राणा
| Published: 14 May 2021, 06:00 PM IST
जब सारा अली खान से पूछा, क्या करीना कपूर को छोटी मां कहकर बुलाती हैं? एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

सैफ अली खान और अमृता सिंह की शादी से सारा अली खान और इब्राहिम खान हैं। सैफ ने जब करीना कपूर से शादी की तो वे करीना को क्या कहकर बुलाएंगी, इस बात का सैफ की तरफ से कोई दबाव नहीं था। यही सवाल सारा से करण जौहर ने पूछा था कि क्या वे करीना को छोटी मां कहकर बुलाती हैं।

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान ने दो शादियां की हैं। अमृता सिंह से पहली शादी से उन्हें दो बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम खान हैं। दूसरी शादी करीना कपूर से की। इस शादी से भी सैफ के दो बच्चे हैं। अक्सर सैफ-करीना और सारा से उनके फैमिली रिलशेन को लेकर सवाल पूछे जाते हैं। परिवार के सभी सदस्य बड़ी सहजता से सामने आए सवालों का जवाब देते हैं। ऐसा ही एक सवाल सारा अली खान से 'कॉफी विद करण' में करण जौहर ने पूछ लिया था।

छोटी मां कहकर नहीं बुलाती करीना को- सारा अली खान
दरअसल, सैफ अली खान और सारा अली खान करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' में मेहमान बनकर गए थे। इस दौरान करण ने सारा अली से करीना कपूर के साथ रिलेशन पर सवाल पूछ लिया। उन्होंने पूछा,'क्या वह करीना को छोटी मां कहकर बुलाती हैं? सारा अली ने मुस्कुराते हुए जवाब दिया था,'पहले मैं बहुत कन्फ्यूज थी कि उन्हें क्या कहकर बुलाउं, करीना या आंटी? पापा ने कहा था कि आंटी कहने की जरूरत नहीं है। हालांकि मेरे पिता ने मुझे कभी इस बात के लिए दबाव नहीं डाला कि मैं करीना को दूसरी मां समझूं। इसलिए हमें ये कभी नहीं लगता कि हम करीना को मां कहकर बुलाना चाहिए। अगर मैं करीना को छोटी मां कहकर बुलाउंगी तो करीना चौंक जाएगी। और वह क्या बोलेंगी? मैं करीना को के या करीना बुलाती हूं। हम अच्छे फ्रेंड्स हैं। जब करीना ने मुझसे पहली बार बात की थी, तो उन्होंने कहा था कि देखो, तुम्हारी मां बहुत अच्छी इंसान हैं। मैं तुम्हारे साथ फ्रेंड्स की तरह रहना चाहती हूंं। उन्होंने हमारी मां बनने की कोशिश कभी नहीं की। अगर मैं उन्हें छोटी मां कहती तो शायद वह मुझे मारतीं।'

यह भी पढ़ें : सैफ और अमृता के बेटे इब्राहिम के जन्मदिन पर करीना कपूर ने रखी धमाकेदार पार्टी, सेलिब्रेशन की तस्वीरें हुईं वायरल

दोनों परिवारों में हैं बेहतरीन संबंध

गौरतलब है कि अमृता सिंह से तलाक के बाद और करीना कपूर से शादी के बाद भी दोनों परिवारों के रिलेशन कूल हैं। सारा अली और इब्राहिम अक्सर करीना-सैफ के घर आते-जाते रहते हैं। दोनों परिवार मिलकर त्योहार भी मनाते हैं। हालांकि अमृता सिंह साथ नजर नहीं आती हैं। सारा अली ने 'द कपिल शर्मा शो' में बताया था कि उन्होंने अपने करियर के लिए कभी पिता के नाम का इस्तेमाल नहीं किया। वे सीधे निर्माता-निर्देशक से मिलतीं और अपने लिए काम मांगती थीं। ऐसा ही उन्होंने रोहित शेट्टी के साथ किया था। इसके बाद रोहित ने उन्हें 'सिम्बा' में फीमेल लीड का रोल दिया था। यह मूवी काफी सफल रही और इसके गाने भी लोगों की जुबान पर चढ़े थे।

यह भी पढ़ें : करीना से शादी के दिन Saif Ali ने पूर्व-पत्नी अमृता को भेजा खास खत, दौड़ी चली आईं थी सारा अली

Sara Ali Khan