scriptकरीना कपूर से शादी करने से पहले सैफ अली खान ने लिखा था पहली पत्नी अमृता को खत, कही थी ये इमोशनल बात | Saif Ali sent a note to Amrita on his second marriage with Kareena | Patrika News

करीना कपूर से शादी करने से पहले सैफ अली खान ने लिखा था पहली पत्नी अमृता को खत, कही थी ये इमोशनल बात

locationमुंबईPublished: Sep 27, 2021 06:02:54 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

करीना कपूर और सैफ की शादी के समय सारा काफी खुशी के साथ शादी में सम्मलित हुईं थी लेकिन यह बात बहुत कम लोग जानते है कि शादी के ठीक एक दिन पहले सैफ ने अमृता को खत लिखकर कही थी दिल की बात

Saif Ali sent a note to Amrita

Saif Ali sent a note to Amrita

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान ने साल 1991 में 12 साल बड़ी अभिनेत्री अमृता सिंह से परिवार के विरूद्ध जाकर शादी की थी। तब सैफ की उम्र 20 साल की थी। यह शादी करीब 13 साल चली। इस दौरान उनके दो बच्चे सारा अली और इब्राहिम के जन्होम लेने के बाद से दोनों के रिश्तों में दरार आना शुरू हो गई। और साल 2004 में सैफ और अमृता ने तलाक ले लिया। जब सैफ-करीना कपूर से शादी करने जा रहे थे तब एक दिन पहले उन्होंने पूर्व-पत्नी अमृता को एक चिट्ठी लिखकर जानकारी दी थी, जिसके बाद सारा अली खान शादी में शरीक होने आईं थीं।

दीया मिर्जा की शादी में न कन्यादान न ही विदाई, वजह बताते हुए बोलीं-और जोड़े भी करेंगे ऐसा

 

सारा बोलीं-मैं वैसे भी आ रही थी
सैफ अली खान ने एक इंटरव्यू में बताया था कि जब वह करीना से शादी करने वाले थे, तो उन्होंने अमृता को एक चिट्ठी लिखी थी। उनका कहना था,’जब मैं करीना से शादी कर रहा था, किसी कारण से मैंने अमृता को एक नोट में लिखा कि ये एक नए अध्याय की शुरूआत है। मैंने लिखा कि हमारा एक इतिहास रहा है और हम दोनों के लिए शुभकामनाएं की तर्ज पर है। मैंने इसे भेजने से पहले करीना को भी दिखाया। फिर भेज दिया। सारा ने मुझे फोन कर बताया,’मैं वैसे भी आ रही थी, लेकिन अब दिल में खुशी लेकर आ रही हूं।’ मुझे लगता है कि इसमें शामिल होने वाले सब लोगों का यही दृष्टिकोण था।
शादी के लिए अमृता ने किया सारा को तैयार
सैफ-करीना की शादी में शरीक होने को लेकर ‘कॉफी विद करण’ शो में सारा अली ने बताया था,’मेरी मां ने मुझे मेरे पिता की शादी के लिए तैयार किया था। कई लोग यह मानते थे कि करीना या मेरी मां को अजीब लगा होगा। हालांकि यह सब बहुत सहज था। सब लोग बहुत परिपक्व थे। गौरतलब है कि हाल ही करीना ने अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है। इससे पहले उनको एक बेटा है जिसका नाम तैमूर है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो