script

माधुरी दीक्षित और जूही चावला ने किसी बॉलीवुड हीरो से शादी क्यों नहीं की?

Published: Aug 02, 2021 04:05:00 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

माधुरी और जूही की खूबसूरती पर कई एक्टर फिदा थे। दोनों ने शाहरुख खान और आमिर खान जैसे एक्टर के साथ काम किया है। लेकिन उन्होंने किसी फिल्म स्टार से शादी नहीं की।

madhuri_dixit_juhi_chawla.jpg

Madhuri Dixit Juhi Chawla

नई दिल्ली। बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक माधुरी दीक्षित और जूही चावला आज भी लोगों के दिलों पर राज करती हैं। दोनों ने ही अपने जमाने में एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है। एक्टिंग के साथ-साथ दोनों की खूबसूरती पर लोग अपनी जान छिड़कते थे। दोनों उस वक्त बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार थीं। हालांकि, आज जूही चावला फिल्मों से दूर हो गई हैं। लेकिन वह सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। वहीं, माधुरी दीक्षित रियलिटी शोज़ में जज के तौर पर नजर आती हैं। एक बार दोनों ने बताया था कि उन्होंने किसी फिल्म स्टार से शादी क्यों नहीं की?
दरअसल, माधुरी और जूही की खूबसूरती पर कई एक्टर फिदा थे। दोनों ने शाहरुख खान और आमिर खान जैसे एक्टर के साथ काम किया है। लेकिन उन्होंने किसी फिल्म स्टार से शादी नहीं की। ऐसे में कई लोगों के मन में इसे लेकर सवाल उठता रहता है। हालांकि, इस बारे में दोनों ने करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में बात की थी।
ये भी पढ़ें: राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी ने जारी किया बयान, बोलीं- बीते दिन मुश्किल भरे रहे हैं…

https://youtu.be/i2w2muIV2FQ
माधुरी और जूही साल 2014 में करण जौहर के शो में पहुंची थीं। इस दौरान करण जौहर ने उनसे पूछा कि उन्होंने किसी फिल्म स्टार से शादी क्यों नहीं की? इस पर माधुरी ने कहा था, ‘मैंने शाहरुख खान और सलमान खान के साथ बहुत काम किया है। आमिर के साथ दो फिल्मों में काम किया है। लेकिन शायद मैं उन्हें इतना पसंद नहीं करती थीं कि शादी कर लूं। उस वक्त मेरे लिए मेरे पति ही होरी थे। वहीं, जूही चावला कहती हैं, ‘मुझे जय ने सच में बहुत रिझाने की कोशिश की थी। उन्होंने मुझे फूल, कार्ड्स, गिफ्ट भेजे थे। उन्होंने मेरा दिल जीत लिया था। सभी शानदार हीरोज हैं, बतौर कलाकार आप अपने आप में बहुत होते हैं और मैं नहीं देखती थी कि मैं ऐसे ही फुल इंसान से शादी करुं और साथ जिंदगी बिताऊं। मैं अपने चुनाव को लेकर एकदम क्लियर हूं’।
बता दें कि जूही चावला ने इंडस्ट्रियलिस्ट जय मेहता के साथ शादी की है। दोनों ने गुपचुप तरीके से साल 1995 में सात फेरे लिए। वहीं, माधुरी दीक्षित ने डॉक्टर श्रीराम नेने से शादी की। उनकी शादी साल 1999 में हुई थी। आज दोनों काम के साथ-साथ अपनी मैरिड लाइफ एंजॉय कर रही हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो