जब सैफ अली खान और करीना कपूर की शादी पर शर्मिला टैगोर ने की बात

By: Sunita Adhikari
| Published: 15 Jul 2021, 04:34 PM IST
जब सैफ अली खान और करीना कपूर की शादी पर शर्मिला टैगोर ने की बात
Sharmila Tagore On Saif Ali Khan and Kareena Kapoor Marriage

करीना कपूर का उनकी सास शर्मिला के साथ जबरदस्त बॉन्डिंग है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि शर्मिला करीना और सैफ की शादी को लेकर बिल्कुल भी एक्साइटिड नहीं थीं।

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और करीना कपूर की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है। दोनों ने साल 2012 में शादी की थी। उसके बाद से दोनों अपनी मैरिड लाइफ एंजॉय कर रहे हैं। आज दोनों दो बच्चों के माता-पिता बन चुके हैं। करीना का सैफ के साथ-साथ उनके पूरे परिवार से अच्छा रिश्ता है। उनकी सास शर्मिला के साथ भी जबरदस्त बॉन्डिंग है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि शर्मिला करीना और सैफ की शादी को लेकर बिल्कुल भी एक्साइटिड नहीं थीं। तो चलिए आपको बताते हैं ऐसा क्यों था-

ये भी पढ़ें: करीना कपूर और सैफ अली खान के दूसरे बेटे जेह की तस्वीर आई सामने

इस बारें में खुद शर्मिला टैगोर ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था। उन्होंने बताया था कि सैफ और करीना की शादी से एक साल पहले उनके पति मंसूर अली खान पटौदी लंबी बीमारी से जूझ रहे थे। उस वक्त पूरा पटौदी परिवार मुश्किल भरे वक्त से गुजर रहा था और शर्मिला टैगोर उस वक्त बेहद परेशान थीं।

sharmila_tagore.jpg

शर्मिला ने एक इंटरव्यू में कहा था, 'उस वक्त वहां करीना कपूर भी मौजूद थीं और ये करीना के साल 2011 के बर्थडे के अगले दिन की बात है। करीना मेरे सारे बच्चों की तरह मुश्किल घड़ी में वहां मौजूद थीं।' लेकिन लंबी बीमारी के बाद मंसूर अली खान पटौदी ने सिंतबर 2011 को दुनिया को अलविदा कह दिया। इसके एक साल बाद ही सैफ और करीना की शादी हुई थी। हिंदुस्तान टाइम्स को दिए अपने इंटरव्यू में शर्मिला ने बताया था कि इस शादी के लिए बिल्कुल भी एक्साइटिड नहीं थीं।

ये भी पढ़ें: जब अमिताभ बच्चन की बेइज्जी बर्दाश्त नहीं कर पाईं जया बच्चन, राजेश खन्ना को दिया था जबरदस्त जवाब

इसी इंटरव्यू में उनसे पूछा गया था कि उन्होंने शादी में क्या पहनने का प्लान बनाया था तो इस पर उन्होंने कहा था कि ये बेहद खुशी का पल है। इससे कोई भी फर्क नहीं पड़ता है कि मैं क्या पहनती हूं। मैंने सोचा था कि मेरे पास जो साड़ियां पड़ी हैं उन्हीं में से एक पहन लूंगी। मैंने ऐसा ही किया था। इसके बाद उनसे पूछा गया कि वह शादी को लेकर एक्साइटिड नहीं लग रही थीं? इस उन्होंने जवाब दिया, 'अगर मैं एक्साइटिड नहीं लग रही थी तो इसके पीछे वजह थी मेरे पति का गुजरना। उनके निधन को एक साल भी नहीं हुआ था। ये खुशी का पल था और परिवार में सब बहुत एक्साइटिड थे। इसलिए मैं इस पर ज्यादा चर्चा नहीं करना चाहती थी लेकिन शादी में सबने काफी एंजॉय किया।'