करीना कपूर और सैफ अली खान के दूसरे बेटे जेह की तस्वीर आई सामने

By: Sunita Adhikari
| Published: 15 Jul 2021, 03:04 PM IST
करीना कपूर और सैफ अली खान के दूसरे बेटे जेह की तस्वीर आई सामने
Kareena Kapoor Khan Son Jeh

करीना कपूर खान के एक फैन पेज ने उनके दूसरे बेटे जेह की तस्वीर शेयर की है, जोकि सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। फैंस का कहना है कि जेह तैमूर की तरह बेहद क्यूट हैं।

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। फिल्मों से ज्यादा वह अपनी निजी जिंदगी के कारण चर्चाएं बटोरती हैं। इसी साल बेबो ने दूसरे बेटे को जन्म दिया है। हाल ही में उनके दूसरे बेटे के नाम का खुलासा हुआ था कि उनका नाम जेह अली खान रखा गया है। इस नाम को लेकर भी यूजर्स ने उन्हें ट्रोल कर दिया था। अपने दूसरे बेटे को लेकर करीना काफी सतर्क हैं। तैमूर के जन्म के बाद उन्हें मीडिया में इस कदर अटेंशन मिला कि आए दिन उनकी तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। पैपराजी तैमूर की एक झलक अपने कैमरे में कैद करने के लिए बेताब रहते हैं।

ये भी पढ़ें: पति रोहनप्रीत के साथ एयरपोर्ट पर नजर आईं नेहा कक्कड़, फैंस बोले- प्रेग्नेंट हो क्या?

ऐसे में करीना नहीं चाहतीं कि उनके दूसरे बेटे के साथ भी यही सब हो। इसलिए अभी तक उन्होंने छोटे बेटे का चेहरा नहीं दिखाया है। लेकिन अब करीना के एक फैन पेज ने उनके दूसरे बेटे की तस्वीर शेयर की है, जोकि सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

kareena_kapoor_khan.jpg

दरअसल, हाल ही में करीना कपूर खान ने अपनी बुक ‘प्रेग्नेंसी बाइबिल’ लॉन्च की है। इस बुक में उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी के अनुभवों को साझा किया है। लेकिन अब इसी बुक से उनके छोटे नवाब की तस्वीर वायरल हो गई है। दावा किया जा रहा है कि ये फोटो जेह की है। वायरल हो रही तस्वीर में करीना अपने छोटे बेटे को माथे पर किस करती नजर आ रही हैं। फोटो देखकर फैंस कह रहे हैं कि जेह अपने बड़े भाई तैमूर की ही तरह क्यूट हैं।

ये भी पढ़ें: सनी लियोन ने पति और बच्चों संग नए घर में किया गृह प्रवेश, शेयर की तस्वीरें

करीना ने जेह को इसी साल फरवरी में जन्म दिया है। बता दें कि हाल ही में करीना ने अपनी बुक ‘प्रेग्नेंसी बाइबिल’ लॉन्च की है। लेकिन उनकी इस बुक को लेकर विवाद हो गया है। दरअसल, उनकी बुक के टाइटल पर एक ईसाई संगठन ने आपत्ति जताई है। करीना पर धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाया जा रहा है। बुधवार को उनके और दो अन्य लोगों के खिलाफ महाराष्ट्र के बीड शहर में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।