scriptसाउथ की स्टार तमन्ना भाटिया ने थ्रिलर को बताया जरूरी | Why Tamannaah Bhatia Chooses Thriller Over Other Genres | Patrika News

साउथ की स्टार तमन्ना भाटिया ने थ्रिलर को बताया जरूरी

Published: Jun 03, 2021 08:45:50 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

तमन्ना भाटिया ने इस साल अप्रैल में तेलुगु वेब सीरीज ‘इलेवन्थ ऑवर’ के साथ अपना डिटिजल डेब्यू किया हैं। ये क्राइम थ्रिलर है। इसमें उनके साथ अदिथ अरुण और वामसी कृष्णा भी अहम भूमिका में थे।

tamannah_bhatia.jpg

Tamannaah Bhatia

नई दिल्ली। साउथ फिल्मों की स्टार एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस ने अपने दम पर फिल्म इंडस्ट्री में जगह बनाई है। आज उनकी गिनती साउथ की टॉप एक्ट्रेस में होती है। एक फिल्म के लिए तमन्ना करोड़ों रुपए लेती हैं। एक्टिंग के साथ-साथ उनकी खूबसूरती के भी लाखों दीवाने हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें लगता है कि थ्रिलर में भूमिका चुनना हमेशा एक एक्टर के लिए एक फायदा हो सकता है। क्योंकि इस जोनर को दर्शक काफी पसंद करते हैं।
इस साल अप्रैल में तमन्ना भाटिया ने तेलुगु वेब सीरीज ‘इलेवन्थ ऑवर’ के साथ अपना डिटिजल डेब्यू किया। ये एक क्राइम थ्रिलर है। इस सीरीज में उनके साथ अदिथ अरुण और वामसी कृष्णा भी अहम भूमिका में दिखाई दिए। इसके अलावा, मई में वह तमिल व्होडयूनिट ड्रामा ‘नवंबर स्टोरी’ में नजर आईं। इसमें उनके साथ पसुपति, जीएम कुमार, अरुलदास और विवेक प्रसन्ना जैसे एक्टर्स थे।
ये भी पढ़ें: हाई कोर्ट में 5G ट्रायल की हो रही थी सुनवाई, जूही चावला को देख लोग गाने लगे गाना

tamannaah_bhatia2.jpg
अब हाल ही में तमन्ना भाटिया ने कहा कि अगर थ्रिलर को अच्छी तरह किया जाता है तो आपके पास बिंग वॉच देखने की क्षमता होती है। हर शो बनाने वाले की ये इच्छा होती है कि आप उसके शो को देखें और पसंद करें। ऐसे में जब आप थ्रिलर को चुनते हैं और अगर इसे अच्छी तरह किया जाता है तो यह काफी हिट हो सकता है।
एक्ट्रेस ने कहा कि वह निश्चित रूप से दो माध्यमों के बीच चयन करने की आवश्यकता महसूस नहीं करती है। इसमें चुनने के लिए कुछ भी नहीं है। क्योंकि कम से कम मेरे मामले में मेरे पास दोनों हैं। मुझे लगता है कि फैन फॉलोइंग एक हो सकती थी। तमन्ना आगे कहती हैं कि मैं खुद को भाग्यशाली मानती हूं कि सिनेमा के माध्यम से मैंने वफादार प्रशंसक बनाए हैं। मुझे लगता है कि मुझे लगता है कि 10 साल पहले मैंने जो स्टारडम का विचार देखा था, वह शायद एक वफादार प्रशंसक विकसित करने का सबसे जैविक तरीका था। जिसे एक्सपीरियंस करने का मुझे मौका मिला। बता दें कि तमन्ना भाटिया की वेब सीरीज ‘इलेवन्थ ऑवर’ एएचए पर स्ट्रीम हो रही है। वहीं, ‘नवंबर स्टोरी’ डिज्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी पर स्ट्रीम हो रही है।
ये भी पढ़ें: तीसरी बार मां बनने जा रहीं लीजा हेडन का लेटस्ट फोटोशूट हुआ वायरल

tamannaah_bhatia1.jpg
फिल्मों के अलावा तमन्ना भाटिया सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन फैंस के साथ अपनी फोटो शेयर करती रहती हैं। कई बार वह अपनी हॉट फोटोज़ से इंटरनेट पर आग लगाने का काम करती हैं। फैंस उनकी तस्वीरें को काफी पसंद करते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो