scriptखुशखबरी! क्या फिक्स हुई आलिया-रणबीर की शादी, एक्ट्रेस ने पसंद किया इस डिजाइनर का लहंगा, अब पंडित से… | Will Alia Bhatt Ranbir Kapoor Tie Knot Next Year | Patrika News
बॉलीवुड

खुशखबरी! क्या फिक्स हुई आलिया-रणबीर की शादी, एक्ट्रेस ने पसंद किया इस डिजाइनर का लहंगा, अब पंडित से…

आलिया हाल में अपनी शादी के सिलसिले में फैशन डिजाइनर सब्यसाची से मुलाकात की।

मुंबईJul 23, 2019 / 03:02 pm

Amit Singh

alia ranbir

alia ranbir

लंबे समय से आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की खबरें चल रही है। हाल के दिनों में ऐसी चर्चा शुरू हो गई है कि दोनों अगले साल शादी के बंधन में बंध सकते हैं। सूत्रों के मुताबिक आलिया हाल ने अपनी शादी के सिलसिले में फैशन डिजाइनर सब्यसाची से मुलाकात की। वहीं एक्ट्रेस ने हाल में मुंबई के जुहू इलाके में 13 करोड़ का घर भी खरीदा है।

 

will-alia-bhatt-ranbir-kapoor-tie-knot-next-year

स्पॉटबॉय के मुताबिक आलिया भट्ट और रणबीर कपूर साल 2020 के अंत में शादी कर सकते हैं। रिपोर्ट में ये बताया गया है कि आलिया भट्ट अपनी शादी में मशहूर फैशन डिजाइनर सब्यसाची का डिजाइनर लहंगा पहनेंगी। रिपोर्ट के मुताबिक आलिया अप्रेल में सब्यसाची से मिली थीं। इस दौरान दोनों के बीच वेडिंग लहंगे को लेकर बातचीत हुई थी।

will-alia-bhatt-ranbir-kapoor-tie-knot-next-year

उम्मीद जताई जा रही है कि ऋषि कपूर न्यूयार्क से अपना इलाज करवाकर सितंबर में लौट सकते हैं। उनके वापस लौटने के बाद ही आलिया और रणबीर की शादी की तारीख पक्की की जाएगी। रिपोर्ट में ये भी बताया जा रहा है कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के परिवार के सदस्य शादी की तारीख और मुहूर्त तय करने के लिए जल्द ही अपने पंडित से भी मिलेंगे।

Home / Entertainment / Bollywood / खुशखबरी! क्या फिक्स हुई आलिया-रणबीर की शादी, एक्ट्रेस ने पसंद किया इस डिजाइनर का लहंगा, अब पंडित से…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो