scriptअपनी लाइलाज स्किन प्रॉब्लम पर खुलकर बोलीं यामी गौतम, कहा- सालों से इसे बर्दाश्त कर रही हूं, पर अब… | Yami Gautam opens up her rare skin condition keratosis pilaris | Patrika News

अपनी लाइलाज स्किन प्रॉब्लम पर खुलकर बोलीं यामी गौतम, कहा- सालों से इसे बर्दाश्त कर रही हूं, पर अब…

locationनई दिल्लीPublished: Oct 04, 2021 07:42:24 pm

Submitted by:

Archana Pandey

एक्ट्रेस यामी गौतम स्किन की लाइलाज बीमारी से जूझ रहीं हैं। इसे लेकर यामी गौतम ने अपना दर्द बयां किया है। बोलीं- बहुत सालों से इसे बर्दाश्त कर रही हूं, पर अब…

Yami Gautam opens up her rare skin condition keratosis pilaris

Yami Gautam

नई दिल्ली: स्किन कॉस्मेटिक उत्पादों को एंडोर्स करने वाली एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) ने अब अपनी स्किन को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। जिसमें उन्होंने कहा कि उन्हें स्किन की एक ऐसी बीमारी है, जिसका कोई इलाज नहीं है। जिसे वो कई सालों ने बर्दाश्त कर रही हैं, लेकिन अब फैसला लिया है कि वो इसे छिपाएंगी नहीं और इस पर खुलकर बात करेंगी।
यामी ने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर की हैं। इन फोटोज को शेयर करते हुए यामी ने कैप्शन में लिखा है- हेलो मेरी इंस्टा फैमिली, हाल ही में मैंने कुछ तस्वीरों के लिए शूट किया और जब वो मेरी स्किन कंडिशन केराटोसिस-पिलारिस (Keratosis- Pilaris) छिपाने के लिए पोस्ट प्रोडक्शन में जाने ही वाली थीं, जो कि एक सामान्य सी बात है, तो मैंने खुद से कहा- यामी, तुम इसे स्वीकार क्यों नहीं कर लेतीं।
जो लोग इसके बारे में नहीं जानते हैं। मैं उन्हें बता दूं कि ये एक स्किन कंडिशन है, जिसमें चेहरे पर छोटे-छोटे दाने हो जाते हैं। मुझे लगता है ये उतने बुरे नहीं होते, जितना की आपका दिमाग और आपकी पड़ोस वाली आंटी इसे बना देती हैं। मुझे ये स्किन कंडिशन किशोरावस्था में हुई थी और इसका को इलाज नहीं है।
मैंने कई सालों तक इसे बर्दाश्त किया है और अब आख़िरकर मैंने अपने डर और असुरक्षा को दरकिनार कर इसे स्वीकार करने की हिम्मत जुटाई और अपनी कमियों को पूरे दिल से स्वीकार कर रही हूं। मैंने अपना यह सच आपके साथ बांटने का साहस भी किया है।
यामी के इस साहस से भरे पोस्ट को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। यामी का ये पोस्ट उन लोगों के लिए बेहद हेल्पफुल है, जो स्किन की किसी भी परेशानी से जुझ रहे हैं। शायद इस पोस्ट को पढ़ने के बाद उन्हें अपनी स्किन की प्रॉबल्म को लेकर एक नई सोच मिले।
आपको बता दें यामी ने इसी साल निर्देशक आदित्य धर से शादी की है। काम की बात करें तो यामी डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई हॉरर-कॉमेडी फिल्म भूत में मुख्य भूमिका में नजर आई थीं।

ट्रेंडिंग वीडियो