scriptकार्तिक और नायरा के फैंस के लिए खुशखबरी, 13 जुलाई से फिर आएगा ये रिश्ता क्या कहलाता है | Ye rishta kya kahlata hai start on 13 July 9.30 pm | Patrika News

कार्तिक और नायरा के फैंस के लिए खुशखबरी, 13 जुलाई से फिर आएगा ये रिश्ता क्या कहलाता है

locationमुंबईPublished: Jul 01, 2020 02:54:57 pm

Submitted by:

Subodh Tripathi

13 जुलाई से शुरू होगा ये रिश्ता क्या कहलाता है

कार्तिक नायरा

कार्तिक नायरा

कार्तिक और नायरा के फैंस के लिए एक खुशखबरी है । लंबे समय के बाद उन्हें अब ये रिश्ता क्या कहलाता है के अगले एपिसोड देखने को मिलेंगे। जिसका एक प्रोमो जारी हो चुका है। अब कार्तिक और नायरा नए अंदाज के साथ 13 जुलाई से फिर दर्शकों का मनोरंजन करेंगे।
आपको बता दे कि कोरोना वायरस के चलते हुए लॉकडाउन के कारण सभी टीवी शो की शूटिंग रुकी हुई थी। ऐसे में लोगों के चहेते टीवी शो टेलीकास्ट नहीं हो रहे थे। इस कारण कई चैनल पर फिर से पुराने शो टेलीकास्ट किए गए। लेकिन अब अनलॉक में टीवी सीरियल की शूटिंग शुरू हो गई है। ऐसे में दर्शकों को फिर से अपने पसंदीदा धारावाहिक देखने का अवसर मिलेगा। इसी के चलते “ये रिश्ता क्या कहलाता है” भी 13 जुलाई से शुरू होने वाला है।
शो का प्रोमो आ चुका है, जिसमें दिखाया गया है कि नायरा कार्तिक को बिजनेस डील दिलवाने के लिए एक नया नाटक करती है। सीरियल में नायरा के दो अलग-अलग रूप देखने को मिलेंगे। यह सीरियल 13 जुलाई रात 9:30 बजे से टेलीकास्ट किया जाएगा । इससे पहले जब शो की शूटिंग बंद हुई थी। तब कार्तिक अपनी बेटी की खोज में लगा हुआ था । अब नया शो नए अंदाज में दर्शकों के सामने आएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो