खत्म हो रहा है इस एक्ट्रेस का बैंक बैलेंस, बोलीं- सलमान पर हमेशा बोझ नहीं बन सकती

By: Shaitan Prajapat
| Published: 24 Aug 2020, 06:42 PM IST
खत्म हो रहा है इस एक्ट्रेस का बैंक बैलेंस, बोलीं- सलमान पर हमेशा बोझ नहीं बन सकती
Zarine Khan

जरीन खान (Bollywood actress Zarine Khan) का कहना है कि सुपरस्टार सलमान खान (superstar Salman Khan) ने उनकी जिंदगी बदल दी थी, लेकिन वह हमेशा उनपर बोझ बनकर नहीं रह सकती हैं। जरीन खान ने बॉलीवुड में अपने कॅरियर की शुरूआत वर्ष 2010 में प्रदर्शित फिल्म ‘वीर’ से सलमान खान (Salman Khan film 'Veer') के अपोजिट की थी।

बॉलीवुड अभिनेत्री जरीन खान (Bollywood actress Zarine Khan) का कहना है कि सुपरस्टार सलमान खान (superstar Salman Khan) ने उनकी जिंदगी बदल दी थी, लेकिन वह हमेशा उनपर बोझ बनकर नहीं रह सकती हैं। जरीन खान ने बॉलीवुड में अपने कॅरियर की शुरूआत वर्ष 2010 में प्रदर्शित फिल्म ‘वीर’ से सलमान खान (Salman Khan film 'Veer') के अपोजिट की थी। हालांकि फिल्म टिकट खिड़की पर सफल नहीं रही थी। जरीन ने कहा कि सलमान ने मेरी लाइफ बदल दी थी। कॅरियर के शुरूआती दौर मेरे लिए काफी मुश्किल थे। जब फिल्म ‘वीर’ को अच्छी प्रतिक्रिया नहीं मिली तो लोगों ने इसका जिम्मेदार मुझे ठहराया। मैं लोगों के लिए सॉफ्ट टारगेट बन गई थी। उस फिल्म के बाद मुझे काम मिलना बहुत मुश्किल हो गया था। जरीन ने कहा, लोग सोचते हैं कि सलमान की वजह से ही मुझे अब काम मिलता है। ये गलत है। उन्होंने बस मुझे इस इंडस्ट्री में एंट्री कराई उसके बाद मुझे मेरे काम की वजह से फिल्में मिलीं। मैं हमेशा सलमान पर बोझ नहीं बन सकती। लोग मुझे हॉट और ग्लैमरस किरदार ऑफर करते हैं लेकिन मैं उन्हें ना कह देती हूं।

Zarine Khan

हाल ही में जरीन खान ने एक इंटरव्यू में बताया कि उनके पास अभी कई वेब शो के ऑफर हैं लेकिन मैं समय ले रही हूं क्योंकि मैं कुछ अलग किरदार की तलाश कर रही हूं। उन्होंने बताया कि कई लोग उन्हें हॉट और ग्लैमरस किरदार ऑफर करते हैं लेकिन वह उन्हें ना कह देती हैं। जरीन ने साफ किया कि बड़े-बड़े ओटीटी प्लेटफार्म बड़े सितारों की बड़ी फिल्में रिलीज करने में ज्यादा दिलचस्पी दिखाते हैं और उन्हें ही समय देते हैं। इसके साथ ही लॉकडाउन में हो रही आर्थिक तंगी पर भी उन्होंने बात की।

Zarine Khan

अभिनेत्री ने कहा कि मेरे घर में कमाने वाली बस मैं ही हूं। ऐसे में जब चार महीने से काम नहीं हो रहा तो मुझे काफी दिक्कत हो रही है। जरीन ने कहा कि मेरे बाप-दादा के पास इतनी सेविंग नहीं थी कि हम बैठकर खा पाते इसलिए मुझे काम करना पड़ा और अब मेरी सारी सेविंग खत्म हो रही है इसलिए मुझे जल्द से जल्द काम का इंतजार है। जरीन ने सुशांत सिंह राजपूत की सीबीआई जांच पर भी बयान देते हुए कहा कि अच्छा है अब जल्द ही लोगों को सच पता चलेगा और सुशांत को न्याय मिलेगा।

Zarine Khan
Salman Khan
Show More