scriptबारात में रूठे दूल्हे के फूफा ने 11 लोगों को कार से रौंदा, दुल्हन के भी उड़े होश | Angry Groom Uncle crushed 11 people with car in wedding bride lost her senses | Patrika News
बदायूं

बारात में रूठे दूल्हे के फूफा ने 11 लोगों को कार से रौंदा, दुल्हन के भी उड़े होश

बदायूं में दूल्हे के नाराज फूफा ने बवाल मचा दिया। उसने 11 लोगों पर कार चढ़ा दी, जिससे बारात में चीख-पुकार मच गई।

बदायूंMay 12, 2024 / 11:46 am

Sanjana Singh

Budaun News

Budaun News

उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में बारात में आए फूफा चर्चा का विषय बन गए हैं। बारात में आए दूल्हे के फूफा अचानक नाराज होकर घर जाने लगे। वहां मौजूद कुछ लोगों ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो फूफा ने कार दौड़ा दी, जिसकी चपेट में आए बच्चों समेत 11 लोग घायल हो गए। एक घायल के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।
यह घटना उझानी कोतवाली क्षेत्र का है। 10 मई को यहां एक युवती की शादी थी और बारात बरेली के विशारतगंज से आई थी। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, शादी की रस्में चल रही थी, तभी बारातियों के बीच में आपसी कहासुनी शुरू हो गई। फूफा ने वहां जमकर हंगामा काटा।
वहां मौजूद लोगों ने जब उन्हें समझाना चाहा तो फूफा ने कार स्टार्ट कर ली। इसके बाद उसने बारात के बीच से कार दौड़ा दी। बीच बारात में कार घुसने से जो भी सामने आया, वह घायल हो गया, जबकि फूफा ने गाड़ी नहीं रोकी और वो भाग निकला।

ये लोग हुए घायल 

घायल बराती और घरातियों में कासगंज जिले के गोहरा निवासी राजेश (32), राजेश की बेटी कुमकुम (10), सोरों कोतवाली क्षेत्र के गांव मानपुर नगरिया निवासी नवीन चंद्र (12) पुत्र दिनेश, सत्य नारायण, बरेली के सिरौली के गांव पट्टी निवासी सुनील कुमार (30), बिसौल निवासी जगपाल (18), उझानी कोतवाली क्षेत्र के गांव अढ़ाली के नितिन साहू (25), अनमोल (21) , कस्बे के रामलीला नगला निवासी आकाश यादव (20) और एक महिला शामिल है। 
यह भी पढ़ें

नाम है ‘मिर्जापुर’, कभी इस शहर में नहीं हुई सीरीज की शूटिंग, आखिर क्या है वजह

पुलिस कर रही जांच, दर्ज होंगे बयान

एसएसआई मनोज कुमार ने बताया कि घायल आकाश के पिता महेश की ओर से मामले की तहरीर मिली है। इसी आधार पर जांच की जा रही है। लड़की पक्ष का बयान दर्ज कर कार दौड़ाने के आरोपी का पता लगाया जाएगा।

Hindi News/ Budaun / बारात में रूठे दूल्हे के फूफा ने 11 लोगों को कार से रौंदा, दुल्हन के भी उड़े होश

ट्रेंडिंग वीडियो