scriptघर में अकेले सो रहे थे मां और बच्चा, तभी तीन युवकों ने किया ऐसा काम, महिला की निकल गई चीख, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात | 3 youth set fire in neighbours house in bulandshahr | Patrika News

घर में अकेले सो रहे थे मां और बच्चा, तभी तीन युवकों ने किया ऐसा काम, महिला की निकल गई चीख, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

locationबुलंदशहरPublished: Aug 30, 2019 07:57:37 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

मुख्य बातें

नाइट ड्यूटी पर गया था पति, घर में अकेली थी पत्नी
घर में आरोपियों ने लगाई आग, सीसीटीवी फुटेज में कैद हुई वारदात
पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार

crime.jpg

बुलंदशहर। सिकंद्राबाद कोतवाली क्षेत्र में पति के रात को ड्यूटी पर जाने के दौरान अपने बच्चे संग घर में सो रही महिला के साथ ऐसी घटना हुई, जिसे जानकर पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। इतना ही नहीं पीडि़ता ने जैसे तैसे कर अपनी और बच्चे की जान बचाई। दरअसल तीन नकाबपोशों ने घर में सोती महिला को बच्चो समेत जिंदा जलाने का प्रयास किया है। इन नकाबपोशों ने उस वक्त पीडि़ता के दरवाज़े पर मिट्टी का तेल डालकर आग लगई। जिस समय वह सो रही थी। आरोपी वारदात को अंजाम देकर फरार हो गये, लेकिन इस दौरान आरोपियों का ये कारनामा घर के बाहर लगे सीसीटीवी में कैद हो गया।

जानकारी के अनुसार, ओमप्रकाश अपने परिवार के साथ सिकंद्राबाद थाना क्षेत्र के सरकारी कॉलोनी में पत्नी और बेटे के साथ रहते है। वह एक कंपनी में नौकरी करते है। गुरुवार रात को वह ड्यूटी गये थे। उनके जाने के बाद रात में घर में उनकी पत्नी बबीता और बच्चा सो रहे थे। इसी दौरान उन्हें घर में आग की लपटें दिखी। जिन्हें देखकर उसकी चीख निकल गई। घर में आग लगी हुई थी। पीडि़ता ने छत के रास्ते पड़ोसियों के घर से निकल कर अपनी और बच्चे की जान बचाई। वहीं इलाके में हड़कंप मच गया। सुबह होने पर बबीत पीडि़ता कॉलोनी के लोगों के साथ कोतवाली पुलिस पहुंची। जहां पीडि़ता की तहरीर पर पुलिस ने 3 लोगों के खिलाफ़ मामला दर्ज कर लिया है।

अपराध पर लगाम लगाने के लिए यूपी के इस जिले में एसएसपी ने किया दर्जनों इंस्पेक्टरों का ट्रांसफर, देखें पूरी लिस्ट

सीसीटीवी फुटेज में ऐसी हरकत करते दिखे आरोपी युवक

दरअसल पीडि़ता के घर के बाहर सीसीटीवी कैमरे लगे हुए है। जब पुलिस ने इनकी छानबीन की तो उसमें तीन युवक बबीता के घर के बाहर मिट्टी का तेल डालकर आग लगाते हुए दिख रहे है। आरोपियों की यह करतूत कैमरे में कैद हो गई है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की शिनाख्त कर ली है।अजबकि पुलिस ने उनमें से एक को गिरफ़्तार भी कर लिया है।

एसएसपी ने सिपाही को दिया ये आदेश तो बोला- ‘वायरलेस पर करो बात’

इस वजह से घर में लगाई गई थी आग

इस मामले में पीडि़त ओमप्रकाश ने बताया कि हमारी कुछ महीने पहले कॉलोनी के लोगों से कहासुनी हो गई थी। जिसमें उन्होंने हम पर हमला कर दिया था। उसी रंजिश को मानते हुए उन्होंने रात घर में आग लगा दी। जिससे बच्चे और पत्नी बाल-बाल बच गये। उधर एसपी सिटी अतुल श्रीवास्तव ने बताया कि सिकन्द्राबाद थाना क्षेत्र में एक मामला सामने आया है। पीडि़त की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया गया है। बाकी दो आरोपियों की तलाश की जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो