scriptशराब माफिया को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला, कई घायल, भारी पुलिसबल तैनात | attack on police team in bulandshahr | Patrika News

शराब माफिया को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला, कई घायल, भारी पुलिसबल तैनात

locationबुलंदशहरPublished: Nov 17, 2019 10:21:17 am

Submitted by:

virendra sharma

Highlights
. आरोपी के परिजनों ने पुलिस पर किया पथराव. जान बचाकर मौके से भागे पुलिसकर्मी. गांव में भारी संख्या में तैनात किया गया पुलिसबल

kotwali.png
बुलंदशहर। सिकंदराबाद के सरायरसी गांव में शनिवार को शराब माफिया को पकड़ने गई पुलिस पर हमला कर दिया गया। पहले पुलिस और आरोपी के परिजनों के बीच जमकर कहासुनी हुई। उसके बाद पुलिस पर पथराव कर दिया।
यह भी पढ़ें

Health Department ने भ्रूण परीक्षण गैंग का किया बड़ा खुलासा, आशा वर्कर और ये बड़े Doctor भी शामिल

जानकारी के अनुसार सिकंदराबाद थाना क्षेत्र के गांव सरायरसी में पुलिस को अवैध शराब बेचने की शिकायत मिली थी। शिकायत मिलने पर पुलिस ने छापेमारी की। पुलिस ने मौके से एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। उसी दौरान युवक के परिजन मौके पर पहुंच गए। यहां पहले तो पुलिस और आरोपी के परिजनों के बीच जमकर कहासुनी हुई। गिरफ्तारी के विरोध में आरोपी के परिजनों ने पुलिस पर पथराव कर दिया। पथराव के दौरान कई पुलिसकर्मियों को चोटें आई हैं।
सूचना मिलने पर थाने से भारी पुलिस फोर्स गांव में पहुंचा। पुलिस ने 10 से अधिक लोगों को पथराव करने के मामले में हिरासत में लिया है। सिकंदराबाद कोतवाली प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि अवैध शराब बेचने के मामले में फरार चल रहे राहुल यादव को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस गई थी। इस दौरान पुलिस पर हमला किया गया। इस मामले में 10 लोगों को हिरासत में लिया गया है। मामले की जांच की जा रही हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो