scriptVIDEO: विधानसभा चुनाव में हार के बाद यूपी में उठी सीएम को बदलने की मांग, बीजेपी नेता का बड़ा बयान देखें वीडियो | Rajnath Singh to be appointed chief minister instead of Yogi Adityanat | Patrika News

VIDEO: विधानसभा चुनाव में हार के बाद यूपी में उठी सीएम को बदलने की मांग, बीजेपी नेता का बड़ा बयान देखें वीडियो

locationबुलंदशहरPublished: Dec 14, 2018 01:30:42 pm

Submitted by:

Ashutosh Pathak

बीजेपी नेता संघ प्रिय गौतम ने शीर्ष नेतृत्व को बदलने की कर दी मांग

bjp

VIDEO: विधानसभा चुनाव में हार के बाद यूपी में उठी सीएम को बदलने की मांग, बीजेपी नेता का बड़ा बयान देखें वीडियो

बुलंदशहर। 2019 से पहले हुए पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव को सेमीफाइनल के तौर पर देखा जा रहा था,जिसमें कांग्रेस ने बीजेपी शासित तीन राज्यों पर अपना कब्जा कर लिया है। लेकिन बीजेपी इस हार के बाद सबकुछ भुला कर अपने मिशन 2019 अभियान को तेज कर दिया है लेकिन पार्टी के अंदर अभी भी कुछ लोग हार से उबर नहीं पाए हैं और शीर्ष नेतृत्व से खफा नजर आ रहे हैं। उनमें से एक भारतीय जनता पार्टी में जिला उपाध्यक्ष से लेकर राष्ट्रीय मंत्री तक रहे पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारी संघ प्रिय गौतम का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि मोदी मंत्र से जनता अब ऊब चुकी है।
VIDEO:

हाल ही में आये 3 विधानसभा चुनावों के परिणाम आने के बाद भाजपा के शीर्ष नेतृत्व की कार्य शैली पर संघ प्रिय गौतम ने सवाल खड़े दिए हैं। उन्होंने कहा कि मोदी मंत्र से पब्लिक अब ऊब चुकी है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि हार की जिम्मेदारी अमित शाह को लेनी चाहिए। वहीं उन्होंने कहा अब मोदी मैजिक का प्रभाव खत्म हो गया है इससे कभी पार्टी नहीं जीत पाएगी। इसलिए इसे बार-बार दोहराने पर यहीं हाल होगा।
इसके साथ ही उन्होंने नितिन गडकरी को उपप्रधान मंत्री, राज नाथ सिंह को उत्तर प्रदेश का नया मुख्यमंत्री बनाए जाने की मांग कर दी। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि सीएम योगी आदित्यनाथ को धर्म के कार्य में लगाया जाए। उन्होंने कहा कि शिवराज सिंह चौहान को राष्ट्रीय भाजपा का अध्यक्ष बनाने की मांग कर दी और अमित शाह को कहा कि वो राज्यसभा में अपना चक्रव्यू चलाना चाहिए। संघ प्रिय गौतम ने कहा कि जब तक पार्टी ऐसा नहीं करतीकार्यकर्ताओं में और देश के कार्यकर्ताओं में उत्साह व्यापत नहीं होगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो