script

राफेल पर Supreme Court का फैसला आने के बाद BJP कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन, उठाया यह मुद्दा

locationबुलंदशहरPublished: Nov 17, 2019 11:27:02 am

Submitted by:

virendra sharma

Highlights
. झूठे आरोप लगाकर नहीं करनी चाहिए किसी की छवि खराब. कांग्रेस पार्टी और Rahul Gandhi मांगेे माफी. राज्यपाल के नाम सिटी मजिस्ट्रेेट को सौंपा ज्ञापन
 

cong.png
बुलंदशहर। BJP कार्यकर्ताओं ने शनिवार को राजा बाबू पार्क में प्रदर्शन किया। प्रदर्शन के बाद कलेक्ट्रेट पहुंचकर सिटी मजिस्ट्रेट को एक ज्ञापन सौंपा हैं। कार्यकर्ताओं ने मांग की है कि राहुल गांधी सार्वजनिक तौर पर मांफी मांगे।
यह भी पढ़ें

शराब माफिया को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला, कई घायल, भारी पुलिसबल तैनात

कांग्रेस पार्टी की तरफ से सुप्रीम कोर्ट में राफेल मामले को लेकर याचिका दायर की गई थी। जिससे कोर्ट ने खारिज कर दिया। बीजेपी सरकार को क्लीन चिट दी थी। फैसला आने के बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं ने राजा बाबू पार्क में इक्टठा हुए। यहां प्रदर्शन के बाद जिलाधिकारी ऑफिस पहुंचे और सिटी मजिस्ट्रेट को राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा। भाजपाइयों ने मांग कि कांग्रेस पार्टी नेता राहुल गांधी ने कोर्ट में तो माफी मांग ली है।
भाजपा कार्यकर्ताओं का कहना है कि राहुल गांधी को सार्वजनिक रूप से माफी मांगनी चाहिए। झूठे आरोप लगाकर किसी की भी छवि खराब नहीं करनी चाहिए। भाजपा के मीडिया प्रभारी शरद शर्मा ने बताया कि कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी को सार्वजनिक रूप से माफी मांगनी चाहिए।

ट्रेंडिंग वीडियो