scriptVideo: भाजपा सांसद ने कहा, ईद पर इस तरह से नमाज पढ़ने पर होनी चाहिए कार्रवाई | Bulandshahr BJP MP Bhola Singh Controversial Statement On Eid Namaz | Patrika News

Video: भाजपा सांसद ने कहा, ईद पर इस तरह से नमाज पढ़ने पर होनी चाहिए कार्रवाई

locationबुलंदशहरPublished: Jun 05, 2019 09:39:56 am

Submitted by:

sharad asthana

बुलंदशहर से भाजपा सांसद भाेला सिंह ने दिया बड़ा बयान
कहा- अगर किसी और को आपके त्‍यौहार से असुविधा होती है तो यह उचित नहीं है
ईद के त्‍यौहार पर मस्जिद व ईदगाह पर देखी गई नमाजियों की काफी भीड़

बुलंदशहर। जहां पूरे देश में बुधवार को ईद मनाई जा रही है, वहीं बुलंदशहर से भाजपा सांसद भाेला सिंह ने इसको लेकर बड़ा बयान दिया है। इसके बाद राजनीतिक हलचल मचनी तय मानी जा रही है। उन्‍होंने कहा कि अगर त्‍यौहार से किसी दूसरे को असुविधा होती है तो यह सही नहीं है। ऐसा करने वालों के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए।
यह भी पढ़ें

Eid Ul Fitr 2019: ताजमहल पर सजदे में झुके हजारों सिर, गले मिलकर एक-दूसरे से कहा ईद मुबारक, देखें ये तस्वीरें

पूरे देश में मनाई गई ईद

दरअसल, बुधवार को ईद का त्‍यौहार हर्षाेल्‍लास से मनाया जा रहा है। बुधवार सुबह मस्जिद व ईदगाह पर नमाजियों की काफी भीड़ रही। इस दौरान कई जगह सड़क पर भी नमाज पढ़ी जाती है। इसको लेकर भाजपा सांसद भोला सिंह ने बड़ा बयान दिया है। उनका कहना है कि त्‍यौहार सभी धर्मों का होता है। हिंदू, मुस्लिम, सिख और इसाई सभी त्‍योहार मनाते हैं। यह देख लेना चाहिए कि आपके त्‍यौहार से किसी और को तकलीफ नहीं होनी चाहिए।
यह भी पढ़ें

ईद मुबारकः पढ़िए नजीर अकबराबादी की ऐसी नज्म दो आपका दिल खुश कर देगी, देखें वीडियो

यह कहा भोला सिंह ने

उन्‍होंने कहा, हिंदू धर्म में होली आती है, दिवाली आती है, रक्षाबंधन आता है। पूरे देश ये त्‍यौहार मनाए जाते हैं। किसी को कोई असुविधा नहीं होती है। अगर किसी और को आपके त्‍यौहार से असुविधा होती है तो यह उचित नहीं है। सड़क पर नमाज पढ़ने से रोड ब्‍लॉक होती है, जो उचित नहीं है। आस्‍था है तो एक जगह नमाज होनी चाहिए। अगर दूसरों को असुविधा होती है तो यह गलत है। इस पर कार्रवाई होनी चाहिए।
यह भी पढ़ें

Video: सुबह-सुबह जब खुला देवी मंदिर तो अंदर का नजारा देख पैरों तले खिसक कई जमीन

स्‍याना हिंसा का किया जिक्र

इस दौरान उन्‍होंने स्‍याना हिंसा का भी जिक्र किया। उन्‍होंने स्याना हिंसा को इज्‍तमे से जोड़ते हुए कहा, बुलंदशहर बहुत बड़े हादसे से गुजरा है। एक इंस्‍पेक्‍टर की मौत हो गई और एक नौजवान की मौत हुई। कई लोग जेल में हैं। ऐसी दुर्घटनाएं आगे नहीं होनी चाहिए। आप अपना त्‍यौहार मनाएं लेकिन दूसरों को असुविधा नहीं हो। अगर रोड बंद होती है तो इसके लिए प्रदेश सरकार व जिला प्रशासन से बात करूंगा। मस्ज‍िद में बैठकर नमाज पढ़नी चाहिए। दूसरों को असुविधा खड़ी करने वालों पर कार्रवाई होनी चाहिए।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो