Bulandshahr: गाय को बचाने के लिए गंदे नाले में कूद पड़े BSP के पूर्व बाहुबली विधायक

Highlights

  • Dibai के MLA रह चुके हैं Guddu Pandit
  • राधा नगर में नाले में गिर गई थी गाय
  • Video हुआ सोशल मीडिया पर वायरल

 

By: sharad asthana

Updated: 23 May 2020, 10:46 AM IST

बुलंदशहर। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बुलंदशहर (Bulandshahr) में बसपा (BSP) के पूर्व विधायक (Ex MLA) गुड्डू पंडित (Guddu Pandit) का गाय को रेस्क्यू करने का वीडियो (Video) सोशल मीडिया पर जमकर वायरल (Viral) हो रहा है। वीडियो में साफतौर पर देखा जा सकता है कि पूर्व बाहुबली विधायक गुड्डू पंडित गाय को बचाने के लिए गंदे नाले में कूछ पड़े। इसके बाद उन्होंने रस्सी के सहारे गौवंश को नाले से बाहर निकाला। इसकी जनपद में जमकर तारीफ हो रही है।

vlcsnap-2020-05-23-10h21m29s639.png

यह है वीडियो में

वीडियो में दिख रहा है कि गुड्डू पंडित नाले के किनारे पर पालती मारकर बैठे हुए हैं। कुछ लोग नाले से गौवंश को रस्सी की मदद से निकालते हुए देखे जा सकते हैं। जब लोग नाले से गौवंश को बाहर निकालने में असफल हो जाते हैं तो भारी भरकम पूर्व विधायक गंदे नाले में ही कूद पड़ते हैं। वह लोगों की मदद से गौवंश का रेस्क्यू करते हैं। वीडियो में पूर्व विधायक अपने विधायक कार्यकाल में नाले की सफाई को लेकर रिलीज कराये गए फंड की बात भी करते नज़र आ रहे हैं। साथ ही मंत्री अनिल शर्मा (Anil Sharma) पर भी कटाक्ष करते दिखे।

vlcsnap-2020-05-23-10h22m06s236.png

यह कहा गुड्डू पंडित ने

इस मामले में पूर्व विधायक गुड्डू पंडित का कहना है कि राधा नगर में एक गाय गंदे नाले में गिर गई थी। उसमें काफी दलदल है। उनको बताया गया कि अगर वह बाहर नहीं आई तो उसकी मौत हो सकती है। इसके बाद वह समर्थकों के साथ वहां पहुंचे। वहां उन्होंने देखा कि नाले पर पटिया डाली हुई थी। इससे बच्चे भी नाले में गिर सकते हैं। उन्होंने अधिकारी को फोन लगाया लेकिन किसी ने नहीं उठाया। फिर उन्होंने गाय को बचाने के लिए प्रयास किया। यह उनका फर्ज भी था। अगर वह नाले में नहीं उतरते तो गाय दम तोड़ देती। गुड्डू पंडित डिबाई (Dibai) से विधायक रह चुके हैं।

sharad asthana
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned