Bulandshahr Accident: डीएम ने किया ऐलान, अंतिम संस्‍कार के लिए दिए जाएंगे 10-10 हजार रुपये- देखें वीडियो

sharad asthana | Updated: 11 Oct 2019, 02:49:35 PM (IST) Bulandshahr, Bulandshahar, Uttar Pradesh, India

Highlights

  • Narora Thana क्षेत्र में बस ने चार महिलाओं व तीन बच्‍चों को रौंद दिया था
  • मामले की जांच के लिए DM ने एडीएम प्रशासन को दी जिम्‍मेदारी
  • UP CM की तरफ से किया गया दो-दो लाख रुपये की आर्थिक मदद का ऐलान

बुलंदशहर। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बुलंदशहर (Bulandshahr) में शुक्रवार तड़के नरौरा थाना (Narora Thana) क्षेत्र में सात लोगों को बस ने रौंद दिया था। इसमें चार महिलाओं और तीन बच्‍चों की मौत हुई थी। इस मामले में प्रशासन ने जांच कमेटी गठित कर दी है। बुलंदशहर डीएम (Bulandshahr DM) ने एडीएम प्रशासन के नेतृत्व में यह जांच किए जाने के आदेश दिए हैं।

यह भी पढ़ें: Bulandshahr: Vaishno Devi से लौटकर आए 7 महिलाओं व बच्‍चाें को बस ने रौंदा- देखें वीडियो

सड़क पर सो रहे थे सात लोग

आपको बता दें क‍ि शुक्रवार को नरौरा थाना क्षेत्र में सड़क पर सो रहे लोगों पर बस चढ़ गई थी। इसमें सातों की मौत हो गई थी। सूचना मिलने के बाद डीएम और एसएसपी (SSP) समेत जिले के कई अधिकारी मौके पर पहुंचे थे। डीएम रविंद्र कुमार का कहना है क‍ि दुर्घटना करने वाली बस को जब्‍त कर लिया गया है। ड्राइवर की तलाश की जा रही है। मुख्‍यमंत्री की तरफ से मृतकों के परिवार को दो-दो लाख रुपये की आर्थिक मदद देने का ऐलान किया है।

यह भी पढ़ें: वैष्णो देवी से लौट रहे श्रद्धालुओं की मौत पर दुख जताते हुए सीएम योगी ने किया बड़ा ऐलान

यह कहा डीएम ने

उन्‍होंने कहा कि मृतकों के परिवार गरीब हैं। इस वजह से प्रशासन की तरफ से इनके अंतिम संस्‍कार के लिए 10 -10 हजार रुपये भी दिए जाएंगे। मौके पर लाइट की व्‍यवसथा नहीं होने पर उन्‍होंने कहा कि वहां मिली कमियों की जांच के लिए एडीएम प्रशासन को जिम्‍मेदारी दी गई है। रिपोर्ट आने के बाद दोष‍ियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned