scriptबुलंदशहर हिंसा मामले में चकमा देकर फिर इस जगह पहुंचे आरोपी, देखती रह गर्इ पुलिस | bulandshahr violence 2 more accused surrender in court | Patrika News

बुलंदशहर हिंसा मामले में चकमा देकर फिर इस जगह पहुंचे आरोपी, देखती रह गर्इ पुलिस

locationबुलंदशहरPublished: Jan 02, 2019 04:38:14 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

अब तक पुलिस 30 आरोपियों को कर चुकी है गिरफ्तार

news

बुलंदशहर हिंसा मामले में चकमा देकर फिर इस जगह पहुंचे आरोपी, देखती रह गर्इ पुलिस

बुलंदशहर।बुलंदशहर में 3 दिसंबर को स्याना बवाल मामले में पुलिस लगातार छापेमारी कर हिंसा के आरोपियों को तलाश रही है।इसके बावजूद आरोपी पुलिस को चकमा देकर कोर्ट में सरेंडर कर रहे हैं।स्याना हिंसा मामले में बुधवार को दो आैर आरोपी पुलिस से बचकर बुलंदशहर कोर्ट पहुंचे।यहां आरोपियों ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया है।जिसके बाद कोर्ट ने उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

यह भी पढ़ें

इस माह 9 दिन बंद रहेंगे बैंक, जानिए तारीख

एेसे कोर्ट जा पहुंचे दोनों आरोपी

बुलंदशहर के स्याना में बवाल मामले में इस्पेक्टर की जान चली गई थी और सुमित नाम के युवक की भी मौत हो गई थी।वहीं पुलिस की टीम लगातार छापेमारी कार्रवाई कर रही है।जिसमें पुलिस ने 27 लोगों को नाम दर्ज किया था।और 60 लोगों को अज्ञात में नामजद आरोपी बनाया गया था।इसी कड़ी में पुलिस को चकमा देकर बुधवार सुबह दो आरोपियेां ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया।दोनों आरोपियों ने बुलंदशहर सीजेएम कोर्ट में सरेंडर किया हैं। जिसके बाद दोनों की पहचान चांदपुर पूठी निवासी सतीश आैर महाव निवासी विनीत कुमार के रूप में हुर्इ है। कोर्ट ने दोनों आरोपियों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

पुलिस इतने आरोपियों को कर चुकी है गिरफ्तार

वहीं बता दें कि अब तक पुलिस ने 30 लोगों को जेल भेज चुकी है और अभी भी छापे मार कार्रवाई पुलिस कर रही है। मगर सवाल यह खड़ा होता है कि लगातार छापेमारी कार्रवाई होने के बावजूद पुलिस द्वारा मुख्य आरोपी बनाये गये योगेश राज, शिखर अग्रवाल समेत कर्इ आरोपियों को पुलिस गिरफ्तार नहीं कर पा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो