script

VIDEO: बुलंदशहर हिंसा मे मुख्य आरोपियों में से एक का सरेंडर, आरोपी नंबर एक अभी भी फरार

locationबुलंदशहरPublished: Dec 19, 2018 03:46:12 pm

Submitted by:

Ashutosh Pathak

पुलिस को चकमा देकर जेल पहुंचा आरोपी विशाल त्यागी, स्थानीय कोर्ट में किया सरेंडर

Bulandshahr

बुलंदशहर हिंसा मे मुख्य आरोपियों में से एक VHP नेता नेता का सरेंडर, आरोपी नंबर एक बजरंग दल का नेता अभी भी फरार

बुलंदशहर। बुलंदशहर के स्याना क्षेत्र में 3 दिसंबर को गौकसी की अफवाह पर हुई हिंसा के बाद से पुलिस आरोपियों को पकड़ने में अबतक नाकाम रही। वहीं पुलिस की नाक के नीचे ही हिंसा के मुख्य आरोपियों में से एक ने सोमवार शाम को स्थानीय कोर्ट में सरेंडर कर दिया। आरोपी नंबर दो विशाल त्यागी ने सीजीएम कोर्ट में आत्मसमर्पण कर दिया। त्यागी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। वहीं इस मामले में मुख्य आरोपी एक संगठन के नेता योगेश राज को पुलिस अभी तक नहीं ढूंढ़ पाई है।
ये भी पढ़ें: VIDEO: बुलंदशहर मे भयंकर बवाल, पुलिस ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा,बेकाबू भीड़ ने इस्पेक्टर को मार डाला

वहीं, बुलंदशहर के एसपी सिटी अतुल श्रीवास्तव ने कहा कि पुलिस अन्य सभी आरोपियों को पकड़ने में लगी है। इसके अलावा पुलिस ने एक और आरोपी की कई तस्वीर जारी की हैं। पुलिस ने घटित हिंसा की घटना की वीडियो के आधार पर घटना में एक आरोपी को और शामिल पाया है। वहीं, अब पुलिस ने आरोपी का फोटो वायरल कर उसका नाम-पता तथा कोई जानकारी देने की आपील की है।
ये भी पढ़ें: VIDEO: बजरंग दल के नेता का बड़ा बयान, दारूल-उलूम पर पहले लगे ताला, उसके बाद ही होगा मंदिर निर्माण

आपको बता दें कि हिंसा मेंस्याना पुलिस के इंस्पेक्टर सुबोध सिंह की मौैत हो गई थी। जिसके बाद पुलिस ने हिंसा और हत्या मामले में एक संगठन के नेता योगेश राज सिंह समेत 27 नामजद व करीब 60 अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज की हुई है।

ट्रेंडिंग वीडियो