scriptसीएम योगी को काले झंडे दिखाने वाले सपा के दिग्गज नेताओं पर गंभीर धाराओं दर्ज हुए केस | Case registered against SP's leaders showing black flags to CM Yogi | Patrika News

सीएम योगी को काले झंडे दिखाने वाले सपा के दिग्गज नेताओं पर गंभीर धाराओं दर्ज हुए केस

locationबुलंदशहरPublished: May 01, 2018 10:56:48 am

Submitted by:

lokesh verma

सपाईयों को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के काफिले को काले झंडे दिखाना पड़ा काफी भारी

Bulandshahr
बुलन्दशहर. सपा कार्यकर्ताओं को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के काफिले को काले झंडे दिखाना काफी भारी पड़ गया है। पुलिस ने बुलन्दशहर पूर्व सदर विधानसभा सपा प्रत्याशी सुजात आलम और पूर्व जिला महासचिव प्रेमवीर यादव समेत 5 अज्ञात कार्यकर्ताओं के खिलाफ केस दर्ज किया है। सभी के खिलाफ लूट, डकैती, मारपीट, सिपाही को बंधक बनाने और सरकारी कार्य में बाधा डालने जैसी गंभीर धाराओं मुकदमा दर्ज किया गया है।
यह भी पढ़ें- प्रेमिका के घर वालों ने प्रेमी को पहले घर पर बुलाया, इसके बाद दी ऐसी सजा कि देखने वाले भी कांप उठे

ज्ञात हो कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 27 अप्रैल को बुलंदशहर के दौरे पर आए थे। पुलिस लाइन से गेस्ट हाउस जाते समय पूर्व सदर विधानसभा सपा प्रत्याशी सुजात आलम और पूर्व जिला महासचिव प्रेमवीर यादव कुछ कार्यकर्ताओं के साथ नुमाईश फ्लाई ओवरब्रिज पर पहुंच गए। यहां उन्होंने ड्यूटी पर तैनात सिपाही पर दबाव बनाते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ के काफिले को काले झंडे दिखाने शुरू कर दिए। इसे मुख्यमंत्री की सुरक्षा में भारी चूक मानते हुए एसएसपी मुनीराज ने क्राइम ब्रांच को जांच के निर्देश जारी कर दिए। इसके बाद सिपाही सावंत की तहरीर पर बुलंदशहर नगर कोतवाली में केस दर्ज किया गया है।
यह भी पढ़ें- शामली में उपचुनाव का शंखनाद, पार्टियों के साथ प्रशासन भी हुआ मुस्तैद-देखें वीडियो

बता दें कि प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुलंदशहर में लगभग 100 करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण किया था। मुख्यमंत्री ने पिछली सरकारों पर भेदभाव का आरोप लगाते हुए विकास कार्यों को पिछली सरकारों द्वारा महत्व नहीं देने की बात कही थी। मुख्यमंत्री ने किसानों को सस्ती बिजली और 18 घंटे तक बिजली आपूर्ति कर विद्युत सरचार्ज माफ़ करने की बात भी कही थी। उन्होंने कहा था कि जेवर एयरपोर्ट से विकास के रास्ते खुलेंगे और बरोजगारी दूर होगी। साथ ही क़ानून व्यवस्था बेहतर होने की बात कही।

ट्रेंडिंग वीडियो