scriptBig News: भाजपा को वोट देने के बाद युवक ने काट दी अपनी उंगली, वजह जानकर दंग रह जाएंगे आप | Dalit Voter Cut His Finger After Voting BJP In Bulandshahar | Patrika News

Big News: भाजपा को वोट देने के बाद युवक ने काट दी अपनी उंगली, वजह जानकर दंग रह जाएंगे आप

locationबुलंदशहरPublished: Apr 19, 2019 11:49:35 am

Submitted by:

sharad asthana

बुलंदशहर में 18 अप्रैल को मतदान के दौरान हुई यह अजीबो-गरीब घटना
शिकारपुर कोतवाली क्षेत्र के गांव अब्दुल्लापुर हुलासपुर का रहने वाला है युवक
बसपा का समर्थक है पवन, कहा- गलती से दब गया कमल के सामने का बटन

Bulandshahar

Big News: भाजपा को वोट देने के बाद युवक ने काट दी अपनी उंगली, वजह जानकर दंग रह जाएंगे आप

बुलंदशहर। लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण का मतदान 18 अप्रैल यानी गुरुवार को था। दूसरे चरण में बुलंदशहर, नगीना, हाथरस और अमरोहा समेत उत्‍तर प्रदेश की आठ सीटों पर भी वोट पड़े हैं। इनमें से बुलंदशहर में मतदान के दौरान एक अजीबो-गरीब घटना हुई, जिसने सभी को अचंभे में डाल दिया।
यह भी पढ़ें

रामपुर पहुंचे अमर सिंह, कहा- आजम के लंगोट…

बसपा का है समर्थक

बुलंदशहर लोकसभा सीट पर गुरुवार को मतदान के बाद एक युवक ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को वोट देने के बाद गंडासे से अपनी उंगली काट दी। युवक का नाम पवन कुमार है। 25 साल का दलित युवक पवन बुलंदशहर के शिकारपुर कोतवाली क्षेत्र के गांव अब्दुल्लापुर हुलासपुर का रहने वाला है। उसने वोट देने के बाद अपने हाथ की उंगली को सिर्फ इसीलिए काट डाला, क्योंकि उसने गलती से बसपा की जगह कमल के सामने वाला बटन दबा दिया था। इससे उस बसपा समर्थक का वोट भाजपा को चला गया था। आपको बता दें क‍ि बुलंदशहर लोकसभा सीट से भाजपा के उम्‍मीदवार भोला सिंह मैदान में हैं। जबक‍ि बसपा के टिकट पर योगेश वर्मा सपा-बसपा-रालोद गठबंधन की तरफ से चुनाव लड़ रहे हैं।
यह भी पढ़ें

अपने गांव में मतदान केन्द्र बनवाने पर ग्राम प्रधान अनीस को पुलिस वालों ने घेरकर जानवरों की तरह पीटा

प्राइवेट अस्‍पताल में कराया इलाज

युवक के भाई कैलाश चंद की मानें तो गुरुवार को दूसरे चरण के मतदान के दौरान पवन गांव के ही पोलिंग बूथ पर मतदान करने गया था। घर आकर उसने हाथी की जगह कमल का बटन दब जाने की वजह से अपनी उंगली गंडासे से काट दी। इसके बाद पवन को एक प्राइवेट चिकित्सालय ले जाया गया, जहां इलाज के बाद उसे छुट्टी दे दी गई। वहीं, पवन का कहना है क‍ि उसने अपनी गलती का पश्‍चाताप करने के लिए उंगली काटी है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App .
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो