scriptबड़ी खबर: सपा के इस पूर्व दलित सांसद का इस हाल में मिला शव | Ex mp kamlesh valmiki dead found in his home | Patrika News
बुलंदशहर

बड़ी खबर: सपा के इस पूर्व दलित सांसद का इस हाल में मिला शव

-कमलेश वाल्मीकि का शव उनके घर में ही मिलने से सनसनी फ़ैल गयी है।
-अभी तक मौत की वजह पता नहीं चल पाई है

बुलंदशहरMay 28, 2019 / 09:52 am

jai prakash

बुलंदशहर: लोकसभा चुनावों के बाद जहां सभी जीते हुए उम्मीदवार जश्न ही मना रहे थे। वहीँ बुलंदशहर से समाजवादी पार्टी के लिए बुरी खबर आई है। जी हां पार्टी नेता और बुलंदशहर से 2009 में सासंद रहे कमलेश वाल्मीकि का शव उनके घर में ही मिलने से सनसनी फ़ैल गयी है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीँ अभी तक मौत की वजह पता नहीं चल पाई है।

मानसून 2019: पारा 43 के पार, इस तारीख को आपके शहर में होगी झमाझम बारिश !

घर में थे अकेले
जानकारी के मुताबिक 44 वर्षीय कमलेश वाल्मीकि अपनी पत्नी और बच्चो को नानी के घर दो दिन पहले पिलखुवा छोड़ कर आये थे और शाम को घर आकर अपने कमरे में सो गये थे। वह बच्चों के जाने के बाद घर मे अकेले थे। पड़ोसी और परिजनों ने उनका हाल नही जाना और सोमवार को जब उनको शंका हुई तो घर मे घुसकर कमरे का दरवाजा बजा कर उनको जगाने का प्रयास किया। लेकिन कोई भी जबाव नही आने पर पड़ोसी बुला कर कमरे का दरवाजा तोड़ा कर अंदर गए तो उनका शव बेड पर ही पड़ा मिला। सांसद की मौत की सूचना सारे क्षेत्र में आग की तरह फैल गयी और काफी संख्या में लोग उनके घर पहुंच गए।

गाय के दूध से करें रोजा इफ्तार,मुस्लिम मंच के नेता ने गिनाये फायदे

2009 में थे सांसद
उनके शव में नाक से खून बह रहा था जो की जमा था। माना जा रहा है की यह पॉइजनिग की घटना है। 2009 में वह सपा से बुलन्दशहर लोकसभा सीट सुरक्षित पर पहली बार सांसद चुने गए थे। दोबारा 2014 में भी वह सपा के सिम्बल पर चुनाव लड़े थे, लेकिन चुनाव हार गये।

मुस्लिम धार्मिक नेता ने हिजरत को लेकर के लिए कही ये बड़ी बात

छानबीन जारी
स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव की जांच की लेकिन परिजनों ने हत्या या आत्महत्या की आशंका तो व्यक्त नही की, लेकिन पुर्व सांसद की मौत का क्या कारण रहा इसको लेकर परिजनों ने पुलिस को पोस्टमार्टम कराने के लिए तहरीर दी। सीओ खुर्जा गोपाल सिंह ने बताया कि मौत की वजह जानने के लिए पोस्टमार्टम कराया जा रहा है, जबकि परिजनों ने हत्या की आशंका से इनकार किया है। फिर भी छानबीन की जा रही है।

Home / Bulandshahr / बड़ी खबर: सपा के इस पूर्व दलित सांसद का इस हाल में मिला शव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो