scriptVIDEO: भयंकर आग को बुझाने के लिए सिकंदराबाद के अलावा बुलंदशहर और खुर्जा से भी पहुंची दमकल की गाड़ियां | fire in bulandshahr chemical factory ju agri science | Patrika News

VIDEO: भयंकर आग को बुझाने के लिए सिकंदराबाद के अलावा बुलंदशहर और खुर्जा से भी पहुंची दमकल की गाड़ियां

locationबुलंदशहरPublished: Jun 06, 2019 12:17:07 pm

Submitted by:

Ashutosh Pathak

कीट नाशक बनाने वाली फैक्ट्री में आग
बुलंदशहर, खुर्जा से भी पहुंची दमकल की गाड़ियां
50 लाख से ज्यादा का सामान जलकर खाक

Bulandshahr

भयंकर आग को बुझाने के लिए सिकंदराबाद के अलावा बुलंदशहर और खुर्जा से भी पहुंची दमकल की गाड़ियां

बुलंदशहर। सिकंदराबाद औद्योगिक क्षेत्र स्थित जेयू एग्री साइंसेस में अचानक भीषण आग लगने से इलाक़े में अफरातफरी मच गई। हादसा सुबह 4 बजे का बताया जा रहा है। इस फैक्ट्री में कीट नाशक कैमिकल तैयार किया जाता है। लेकिन अभी तक भी आग लगने के कारणों का पता नहीं लग सका है।
ये भी पढ़ें : Big News: ईदगाह के पास हुआ कुछ ऐसा की दो पक्षों में भयंकर मारपीट, दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

दरअसल सिकंदराबाद औधोगिक क्षेत्र में जेयू एग्री साइंसेस कीट नाशक बनाने वाली फैक्ट्री हैं, जहां सुबह करीब 4 बजे अज्ञात कारणों के चलते भीषण आग लग गई। आग इतनी भयंकर थी कि सिकंदराबाद के अलावा बुलंदशहर, और खुर्जा से भी कई दमकल की गाड़ियों को मौके पर बुलाया गया, और दो घण्टे से ज़्यादा की मशक्क़त के बाद इस आग पर काबू पाया जा सका।
ये भी पढ़ें : Video: ईद की नमाज के दौरान अचानक जब लहराने लगा बीजेपी का झंडा, उसके बाद…

मौके पर पहुंची फायर अधिकारी संजीव यादव ने बताया कि फैक्ट्री में आग की सूचना मिली थी और जब हमने आकर देखा विकराल रूप ले रखा था। हमारी टीम ने यहां आकर आग पर काबू पा लिया। लेकिन यहां लाखों का नुकसान हुआ है। वहीं सुधीर कुमार फैक्ट्री कर्मचारी ने बताया कि अचानक फैक्ट्री में आग लग गई जिससे कोई जनहानि नहीं हुई है। हालाकि फैक्ट्री में रखा 50 लाख से ज्यादा का सामान जलकर खाक हो गया। आग के कारणों की अभी तक पता नहीं किन कारण फैक्ट्री में आग लगी थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो