scriptबड़ी खबर: इस बाहुबली पूर्व विधायक को फेसबुक पर मिली जान से मारने की धमकी, इलाके में मचा हड़कंप | Former Bahubali MLA Guddu Pandit threatens to kill him, accused arrest | Patrika News
बुलंदशहर

बड़ी खबर: इस बाहुबली पूर्व विधायक को फेसबुक पर मिली जान से मारने की धमकी, इलाके में मचा हड़कंप

पैसे कमाने के लिए आरोपी ने फोन कर दी धमकी

बुलंदशहरFeb 02, 2019 / 12:10 pm

Ashutosh Pathak

bulandshar

बड़ी खबर: इस बाहुबली पूर्व विधायक को फेसबुक पर मिली जान से मारने की धमकी, इलाके में मचा हड़कंप

बुलंदशहर। यूपी के बुलंदशहर में पिछले दिनों पूर्व विधायक गुड्डू पंडित को फेसबुक पर फोन पर जान से मारने की धमकी मिली थी जिसकी शिकायत उन्होंने पुलिस थाने में की थी। पूर्व विधायक को धमकी को गंभीरता से लेते हुए मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी थी। जिसके बाद पुलिस ने एक आरोपी को अरेस्ट किया है, जिसने फेसबुक के जरिए पूर्व विधायक श्री भगवान शर्मा गुड्डू पंडित को जान से मारने की धमकी दी थी।
बुलंदशहर की डिबाई विधान सभा सीट से दो बार विधायक रह चुके भगवान शर्मा उर्फ गुड्डू पंडित ने फेसबुक व फोन के जरिए रंगदारी मांगने एवं जान से मारने की धमकी देने वाले को 15 तारीख को कोतवाली सिटी में मुकदमा दर्ज कराया था। जिसके बाद पुलिस ने एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया है।
आरोपी विक्की ने बताया कि पैसे कमाने के लिए उसने अपने दोस्त से आइडिया मांगा था। जिसपर दोस्त ने उसे किसी चर्चित व्यक्ति को धमकी दे कर रंगदारी मांगने की सलाह दी। जिसके बाद उसने फर्जी आईडी बनाकर विधायक को धमकी दी।
इस पूरे मामले में पुलिस के आला अधिकारी एसपी क्राइम शिवराम यादव ने बताया कि पिछले दिनों 14 तारीख को पूर्व विधायक श्री भगवान शर्मा गुड्डू पंडित को फेसबुक द्वारा धमकी दी गई थी जिसमें मुकदमा दर्ज कोतवाली सिटी में किया गया था और उसका एक आरोपी गिरफ्तार कर लिया है। जिसने यह कबूला है कि पैसे के लिए मैंने उनको धमकी दी थी फिलहाल पुलिस ने उसको गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया है।
पूर्व विधायक श्री भगवान शर्मा गुड्डू पंडित डिवाइ से दो बार विधायक रह चुके हैं। सपा और बसपा से विधायक रहे हैं गुड्डू पंडित ने एक बार राजू भैया कल्याण सिंह के बेटे को हराया था और दूसरी बार रामवीर उपाध्याय के भाई मुकुल उपाध्याय को डिवाइ से हराया था। उसके बाद गुड्डू पंडित चर्चाओं में आ गए। धमकी का कोई यह पहला मामला गुड्डू पंडित का नहीं था इससे पहले भी गुड्डू पंडित को कई बार धमकी मिल चुकी है जिसका पुलिस ने अनावर करके कार्रवाई की है।

Home / Bulandshahr / बड़ी खबर: इस बाहुबली पूर्व विधायक को फेसबुक पर मिली जान से मारने की धमकी, इलाके में मचा हड़कंप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो