तीन बच्चों का कातिल निकला रिश्तेदार, हत्या की वजह जानकर सन्न रह जाएंगे आप

Iftekhar Ahmed | Updated: 27 May 2019, 12:45:25 PM (IST) Bulandshahr, Bulandshahar, Uttar Pradesh, India

  • सनसनीखेज ट्रिपल मर्डर केस का पुलिस ने किया खुलासा
  • पुलिस ने बच्चों की हत्या के आरोप में दो को किया गिरफ्तार
  • रिश्ते के चाचा ने की थी बच्चों की हत्या, एक आरोपी फरार

बुलंदशहर. तीन बच्चों की सनसनीखेज हत्याकांड का पुलिस ने सोमवार को खुलासा कर दिया। इसके साथ ही पुलिस ने दो हत्यारों को गिरफ़्तार कर लिया है। मृत बच्चों के रिश्ते के चाचा ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया। इफ़्तार पार्टी में न बुलाने से नाराज़ होकर हत्यारों ने इस सनसनीखेज घटना को अंजाम दिया।

खेलो पत्रिका Flash Bag NaMo9 Contest और जीतें आकर्षक इनाम, कॉन्टेस्ट मे शामिल होने के लिए http://flashbag.patrika.com पर विजिट करें।

दरअसल, ये आरोपी बच्चों का अपरहण कर फिरौती लेना चाहते थे, लेकिन पुलिस से शिकायत करने की जानकारी होने पर हत्यारों ने पिस्टल से गोली मारकर तीनों मासूम बच्चों की हत्याकर शवों को ट्यूबवेल पर फेंककर फरार हो गए थे। लेकिन पुलिस ने जाल बिछाकर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया। हालाकि, मुख्यारोपी की पुलिस को अब भी तलाश है।

यह भी पढ़एं: मुसलमानों को लेकर पीएम मोदी के बयान पर इन प्रभावशाली मुस्लिम धर्मगुरुओं की प्रतिक्रिया सुनकर हिल जाएगी कांग्रेस

बुलंदशर के एसएससी एन कोलांची ने बताया कि तीन बच्चों का अपहरण कर हत्या कर दी गई थी, जिसमें तीन आरोपियों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज हुआ था। इनमें से बिलाल और इमरान को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि मुख्य आरोपी सलमान की गिरफ्तारी के लिए छह टीमें काम कर रही हैं और जल्द से जल्द उसे भी गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned