scriptजंगल में इस हाल में मिला युवक, हत्या की वजहों का नहीं लग सका पता | police found man dead body in bulandshahr | Patrika News
बुलंदशहर

जंगल में इस हाल में मिला युवक, हत्या की वजहों का नहीं लग सका पता

Highlights

जंगल में युवक को पड़ा देख राहगीरों ने पुलिस को दी सूचना
पुलिस ने युवक की पहचान कर कब्जे में लिया शव
हत्या की वजह पता लगाने में जुटी पुलिस

बुलंदशहरNov 29, 2019 / 06:08 pm

Nitin Sharma

jangel.jpg

बुलंदशहर। खुर्जा नगर के जक्शन चौकी क्षेत्र स्थित बापू नगर में अज्ञात युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। युवक की हत्या धार धार हथियार से की गई है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही जांच और छानबीन शुरू की। इसमें मृतक की पहचान आनिया निवासी युवक के रूप में हुई है।

5 और 3 साल की बेटियों को घुमाने के लिए निकले पिता ने कर दी दोनों की हत्या- देखें वीडियाे

जानकारी के अनुसार, बुलंदशहर के थाना अरनिया क्षेत्र निवासी करतार सिंह का शव बृहस्पतिवार की देर रात खुर्जा नगर चौकी जक्शन के बापू नगर गांव के जंगल में बरामद हुआ है। जिस पर धारदार हथियार से हत्या करने की आशंका जताई जा रही है। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस का दावा है कि करतार सिंह पहले मथुरा में रहता था और अब यह आनिया में रहने लगा था। इस मामले की जांच की जा रही है किन लोगों ने उसकी हत्या की है। हत्या की वजह क्या है। मौके पहुंचे सीओ गोपाल सिंह ने बताया खुर्जा नगर क्षेत्र के जक्शन चौकी क्षेत्र में करतार सिंह नाम के युवक का शव मिला है जिस को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और मामले की जांच की जा रही है। हत्या की वजहों का पता लगाया जा रहा है।

Home / Bulandshahr / जंगल में इस हाल में मिला युवक, हत्या की वजहों का नहीं लग सका पता

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो