script5 और 3 साल की बेटियों को घुमाने के लिए निकले पिता ने कर दी दोनों की हत्या- देखें वीडियाे | father killed his 2 daughters in greater noida | Patrika News

5 और 3 साल की बेटियों को घुमाने के लिए निकले पिता ने कर दी दोनों की हत्या- देखें वीडियाे

locationग्रेटर नोएडाPublished: Nov 29, 2019 04:51:13 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

Highlights

पांच और तीन वर्षीय बेटियों की हत्या कर फरार हुआ पिता
घंटों बाद भी घर न लौटने पर पुलिस के पास पहुंची मां तो खाली प्लॉट में मिले बच्चियों के शव
पत्नी के चरित्र पर शक करता था आरोपी पिता
बेटियों की हत्या कर मौके से फरार हुआ पिता, पुलिस ने दबोचा

ग्रेटर नोएडा। पत्नी के चरित्र पर शक को लेकर एक कलयुगी पिता ने बेटियों को बाहर घुमाने के बहाने उनकी हत्या कर दी। रात में काफी देर तक भी पति और बच्चों के न लौटने पर पत्नी ने मामले की जानकारी सूरजपुर पुलिस को दी। पुलिस ने जांच की तो पांच और तीन साल की दो बच्चियों के शव घर के पास एक खाली प्लाट में पड़े मिले। उनके चेहरे बुरी तरह कुचले हुए थे। वही आरोपी पिता वारदात के बाद फरार हो गया। जिसे पुलिस ने शुक्रवार शाम को गिरफ्तार कर लिया।

अस्पताल में बने शौचालय में टॉयलेट गई थी महिला, अचानक गूंजने लगी बच्चे की किलकारी, परिजनों ने किया हंगामा

शराब के नशे में धुत होकर घर पहुंचा था आरोपी पिता

ग्रेटर नोएडा के थाना सूरजपुर स्थित शीतल कॉलोनी में रूबी अपने पति हरीश सोलंकी और दो बेटियों के साथ रहती थी। रूबी का पति हरीश सोलंकी उसके चरित्र पर शक करता था। इसको लेकर वह आए दिन उससे झगड़ा और मारपीट करता था। गुरुवार रात को हरीश शराब पीकर घर लौटा। यहां वह पत्नी ने झगड़ा कर पांच और तीन वर्षीय बेटियों को घुमाने की बात कहकर घर से बाहर ले गया। यहां आरोपी कलयुगी पिता ने दोनों बच्चियों की ईंट से सिर पर वार कर हत्या कर दी। आरोपी ने दोनों बच्चियों के चेहरों को बुरी तरह कुचल दिया। उधर देर रात तक भी पति और बच्चियों का कुछ पता न लगने पर रूबी ने पहले तो उन्हें आसपास तलाश की, लेकिन उनका कुछ पता न लगने पर इसकी जानकारी पुलिस को दी।

खाली प्लाट में मिले दोनों बच्चियों के शव, पति हुआ फरार

पुलिस ने मामले की जांच की तो घर से कुछ ही दूरी पर एक खाली प्लाट में दोनों बच्चियों का शव बुरी हालत में पड़ा मिला। वही आरोपी हरीश मौके से फरार हो चुका था। पुलिस ने बच्चियों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि पूछताछ के दौरान पता चला है कि हरीश सोलंकी पेंटर है। पुलिस ने वारदात के बाद फरार हुए आरोपी पिता को शुक्रवार शाम गिरफ्तार कर लिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो