शर्मनाक! थूककर रोटी बनाने के बाद अब पानी में थूक मिलाकर पिलाने का मामला आया सामने

Highlights:

— दुकानदार पर थूककर पानी देने का आरोप

— पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर शुरू की जांच

— पानी के कैंपर में थूकने का आरोप

By: Rahul Chauhan

Published: 25 Mar 2021, 02:21 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

बुलंदशहर। मेरठ में थूक लगाकर नान बनाने वाले मामले में आरोपी के खिलाफ रासुका की कार्रवाई और मोदीनगर में भी एक समारोह में थूक लगाकर रोटी बनाने के मामले के बाद अब जिले में सनसनीखेज मामला सामने आया है। जिसमें ककोड़ कस्बे में दुकानदार द्वारा थूककर पानी देने का आरोप लगा है। आरोप है कि दुकानदार पानी के कैंपर में थूक देता है और फिर दिनभर उसका पानी लोगों को पिलाता है। शिकायत मिलने पर पुलिस ने आरोपी दुकानदार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: 31 मार्च को नए एक्सप्रेस-वे का तोहफा देगी मोदी सरकार, सिर्फ आधा देना होगा टोल टैक्स

थाना क्षेत्र के गांव चौकी ख्वाजपुर निवासी कोमल सिंह ने पुलिस को तहरीर देते हुए बताया था कि ग्राम झाझर में रबूपुरा रोड पर उसका मेडिकल स्टोर है। उसके मेडिकल स्टोर के सामने सड़क के दूसरी ओर राजा की नाई की दुकान है। उसके यहां पानी का कैंपर आता है। जिससे वह दुकान पर आने वाले ग्राहकों को पानी पिलाता है। दो-तीन दिन से उसने व अन्य लोगों ने देखा कि वह पानी के कैंपर में थूक देता है और कटे हुए बाल भी कैंपर में डाल देता है। जोकि अमानवीय कृत्य है।

यह भी पढ़ें: कोरोना की रफ्तार तेज, बॉर्डर पर फिर शुरू हुई Covid जांच, शादी-समारोह को लेकर भी बड़ा आदेश

निरीक्षक योगेंद्र मलिक ने बताया कि आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है। वहीं जिस दुकानदार पर आरोप लगाए गए हैं उसने आरोपों को नकारा है। वहीं आरोप लगाने वाले दुकानदार ने सीसीटीवी की फुटेज पुलिस को सौंपी है जिसमें आरोपी पानी के कैंपर को खोलकर उसमें थूकता हुआ साफ दिखाई दे रहा है। कस्बे में ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

Show More
Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned