scriptडीजे पर नहीं बजाया सपना चौधरी का गाना तो दूल्हे के मामा को पीट पीटकर मार डाला | Sapna Chaudhary's song did not play on DJ, then murder in Bulandshahr | Patrika News

डीजे पर नहीं बजाया सपना चौधरी का गाना तो दूल्हे के मामा को पीट पीटकर मार डाला

locationबुलंदशहरPublished: Dec 09, 2020 07:29:23 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

अस्पताल में 60 वर्षीय मामा ने तोड़ा दम
पुलिस ने चार लोगों को लिया हिरासत में

डीजे वाले से झगड़ा करने से रोका तो घोंपा चाकू

डीजे वाले से झगड़ा करने से रोका तो घोंपा चाकू

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क

बुलंदशहर ( bulandshahar news ) डीजे पर हरियाणवी-डांसर और सिंगर सपना चौधरी के गाने नहीं बजाने पर बुलंदशहर में दूल्हे के मामा को पीट-पीटकर मार ( bulandshahar murder ) दिया गया। डीजे पर मारपीट हाेते ही अफरा-तफरी मच गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया और चार लोगों को हिरासत में लिया है।
यह भी पढ़ें

नहीं थे इलाज के पैसे, अस्पताल के बाहर बीमार बच्चे को बेचने के लिए आवाज लगाने लगी मां

घटना बुलंदशहर कोतवाली क्षेत्र के गांव मामन चुंगी की है। इसी गांव में बारात आई थी और डीजे पर डांस चल रहा था। डांस के दौरान एक पक्ष ने सपना चौधरी का गाना बजाने की फरमाइश की लेकिन दूसरे पक्ष ने इस गाने पर आपत्ति कर दी। इस तरह दोनों पक्षों में डीजे पर सपना चौधरी का गाना बजाने को लेकर विवाद हो गया। मामला इतना बढ़ा कि दूसरे पक्ष ने दूल्हे के मामा हरिपाल की लात घूसों से पिटाई कर दी। इस हमले में 60 वर्ष हरिपाल बुरी तरह से घायल हो गए रात में ही उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई।
यह भी पढ़ें

सावधान : पाचन तंत्र में गड़बड़ी भी हाे सकती है कोरोना वायरस का लक्षण, पढ़ लें यह खबर

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। नगर कोतवाली प्रभारी अखिलेश त्रिपाठी के अनुसार मामले की जांच की जा रही है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और चार लोगों को हिरासत में लिया गया है।
यह भी पढ़ें

यूपी गेट पर 12वें दिन भी किसानों का धरना जारी सड़कें जाम

एसपी संतोष कुमार सिंह का कहना है कि शादी समारोह में दो पक्षों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था जिसके बाद बीच बचाव के दौरान 60 वर्षीय हरपाल धक्का-मुक्की के चलते नीचे गिर गए। ऐसी आशंका है कि हार्ट अटैक होने से ( accident in bulandshahar ) उनकी मौत हो गई है। एसएसपी का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के सही कारणों का पता चल जाएगा फिलहाल मामला दर्ज कर लिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो