scriptVideo: बीमार मरीज को लेने जा रही एंबुलेंस के सीवर लाइन में फंसने से महिला की हुई मौत, लोगों ने किया हंगामा | woman patient died due to ambulance stuck in sewage line in bulandshah | Patrika News
बुलंदशहर

Video: बीमार मरीज को लेने जा रही एंबुलेंस के सीवर लाइन में फंसने से महिला की हुई मौत, लोगों ने किया हंगामा

मुख्य बातें

बीमार महिला मरीज को लेने जा रही थी एंबुलेंस
सीवर में फंसने के चलते अस्पताल पहुंचने से पहले ही महिला मरीज की मौत
परिजन और ग्रामीणों ने किया हंगामा

बुलंदशहरAug 07, 2019 / 05:25 pm

Nitin Sharma

news

बुलंदशहर। बारिश के चलते जगह- जगह सड़क धंसने और सीवर लाइन के हॉल खुलने के चलते बुलंदशहर में बुधवार को एक महिला की मौत हो गई। दरअसल दुर्गा पुरम कॉलोनी में बीमार महिला को लेने जाते समय एंबुलेंस सीवर लाइन में फंस गई। घंटों बाद भी एंबुलेंस के न निकल पाने पर परिवार के लोग महिला मरीज को पैदल ही ले जाने लगे। अस्पताल पहुंचने से पहले ही महिला की मौत हो गई।गुस्साएं परिजनों और ग्रामीणों ने इसके खिलाफ हंगामा किया।

 

जानकारी के अनुसार, दुर्गा पुरम कॉलोनी में ओमवती अपने परिवार के साथ रहती थी। वह पिछले कुछ समय से बीमार चल रही थी। बुधवार को उनकी तबीयत ज्यादा बिगड़ने पर परिजनों ने अस्पताल में एडमिट कराने के लिए एंबुलेंस बुलाई, एंबुलेंस घर के पास ही सीवर कार्य के चलते खाेदे गये गड्ढे में फंस गयी। एंबुलेंस गड्ढे में फंसी देख महिला को परिवार के लोग पैदल ही बाहर सड़क तक मरीज को लेकर पहुंचे।और रिक्शे में अस्पताल ले जाने लगे। इसी दाैरान महिला की रास्ते में ही मौत हो गई। कॉलोनी के लोगों का आरोप है कि कई बार सीवर से जुड़े अधिकारियों से शिकायत की गई, लेकिन उन्होंने कोई ध्यान नहीं दिया। जिसका खामियाजा आज एक परिवार को महिला की मौत से उठाना पड़ा है।

nn
लोगों के हंगामे पर पहुंचे नगरपालिका के लोग

महिला की मौत के बाद परिजनों और कॉलेनी के लोगों ने हंगामा किया तो मौके पर ही नगरपालिका और सीवर लाइन से जुड़े अधिकारी अपने लाव लश्कर के साथ मौके पर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने लोगों समझा बुझाकर शांत तो करा दिया, लेकिन जो जेसीबी और ट्रैक्टर ट्रॉॅली सीवर लाइन को सही करने पहुंची थी। वही सीवर लाइन के गड्ढों में फंस गई।

Home / Bulandshahr / Video: बीमार मरीज को लेने जा रही एंबुलेंस के सीवर लाइन में फंसने से महिला की हुई मौत, लोगों ने किया हंगामा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो