scriptबूंदी के वरिष्ठ पत्रकार कुलदीप व्यास नहीं रहे, आखिर क्या हुआ उन्हें, जानने के लिए पढ़े यह खबर | Bundi ke varishth patrakaar kuladeep vyaas nahin rahe, aakhir kya hu | Patrika News

बूंदी के वरिष्ठ पत्रकार कुलदीप व्यास नहीं रहे, आखिर क्या हुआ उन्हें, जानने के लिए पढ़े यह खबर

locationबूंदीPublished: Mar 11, 2019 08:10:36 pm

बूंदी की जैतसागर झील में सोमवार शाम को बूंदी के वरिष्ठ पत्रकार कुलदीप व्यास का शव मिलने से शहर में सनसनी फैल गई है।

Bundi ke varishth patrakaar kuladeep vyaas nahin rahe, aakhir kya hu

बूंदी के वरिष्ठ पत्रकार कुलदीप व्यास नहीं रहे, आखिर क्या हुआ उन्हें, जानने के लिए पढ़े यह खबर

बूंदी. बूंदी की जैतसागर झील में सोमवार शाम को बूंदी के वरिष्ठ पत्रकार कुलदीप व्यास का शव मिलने से शहर में सनसनी फैल गई है। झील में शव मिलने की सूचना पर बड़ी संख्या में पुलिस और शहर के लोग पहुंचे है। उन्हें झील से बाहर निकाला गया। झील के किनारे पर ही व्यास का मोबाइल फोन मिला है। उन्हें बूंदी के जिला चिकित्सालय में लाए जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। कोतवाली थाना पुलिस के पहुंचने के बाद चिकित्सकों ने पोस्टमार्टम किया और शव परिवार जनों को सौंप दिया है।व्यास के पत्रकार होने से सभी लोगों के बीच उनकी अच्छी पहचान रही है।बड़ी संख्या में लोग पहले जिला चिकित्सालय और बाद में अंतिम यात्रा में शामिल हुए हंैं। इधर, व्यास की मौत के बाद पत्रकार जगत में शौक की लहर दौड़ गई है। प्रदेशभर के पत्रकारों ने इस पर दु:ख जताया है।
शिक्षक की पत्नी की संदिग्ध मौत, पुलिस छानबीन में जुटी
बूंदी .नैनवां में शिक्षक की पत्नी की संदिग्ध मौत हो गई है। मृतका का नाम रीना बताया जा रहा है। जिसकी उम्र 27 वर्ष है। नैनवां थाना पुलिस ने शव अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। नैनवां के द्वितीय थानाधिकारी रामगिलास गुर्जर ने बताया कि मौत के कारण संदिग्ध होने से मृतका के पीहर वालों के पहुंचने के बाद मेडिकल बोर्ड से कराया पोस्टमार्टम कराया जाएगा। मृतका का पति राजेन्द्र मीना धानुगांव निवासी है जो नैनवां सीनियर सैकण्डरी स्कूल में शिक्षक है। जो नैनवां में प्रताप कॉलोनी में किराए के मकान में रहता है।
आधे घंटे में एनएच 52 पर हुई तीन सड़क दुर्घटना
5 जने गंभीर घायल
हिण्डोली. थाना क्षेत्र के एनएच 52 पर मात्र आधे घंटे में तीन सड़क दुर्घटनाएं हुई जिनमें 5 जने घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए चिकित्सालय ले जाया गया।पुलिस सूत्रों ने बताया कि कस्बे के निकट कांची घाटी एनएच 52 पर दो बाइकों के बीच भीड़ंत हो गई जिसमें दो जने घायल हो गए। जिनमें गोरधनपुरा निवासी गोविंद मीणा कि स्थिति गंभीर होने से उसे बूंदी रैफर कर दिया। दूसरी बाइक पर सवार सुखपुरा निवासी शोजीलाल का हिण्डोली चिकित्सालय में उपचार कराया गया। इसी दौरान अशोक नगर एनएच 52 के कट पर एक ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार घायल हो गया। बूंदी निवासी भागचंद मीणा व उसकी पत्नी बाइक से बूंदी की ओर जा रहे थे। तभी उन्हें ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी। दोनों को उपचार के लिए बूंदी चिकित्सालय ले जाया गया।
हिण्डोली के सिंघाडी रोड स्थित बायपास पर साइकिल सवार प्रकाश भास्कर अचानक बेहोश होकर गिर गया। उसे हिण्डोली चिकित्सालय लाए जहां से बूंदी रैफर कर दिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो