मुबई के रास्ते बूंदी पहुंचा कोरोना संक्रमण, बूंदी जिला अब तक था ग्रीन जोन में

लॉकडाउन शुरू होने के बाद से ही अब तक ग्रीन जोन में रहे बूंदी जिले में बुधवार को पहला कोरोना पॉजिटिव केस सामने आया। देर शाम लॉकडाउन के 64वें दिन पहले कोरोना पॉजिटिव की पुष्टि होने के बाद समूचे जिले में हड़कंप मच गया।

By: pankaj joshi

Published: 28 May 2020, 07:48 AM IST

मुबई के रास्ते बूंदी पहुंचा कोरोना संक्रमण, बूंदी जिला अब तक था ग्रीन जोन में
बूंदी.हिण्डोली. लॉकडाउन शुरू होने के बाद से ही अब तक ग्रीन जोन में रहे बूंदी जिले में बुधवार को पहला कोरोना पॉजिटिव केस सामने आया। देर शाम लॉकडाउन के 64वें दिन पहले कोरोना पॉजिटिव की पुष्टि होने के बाद समूचे जिले में हड़कंप मच गया। यहां अब तक कोई स्थानीय व्यक्ति कोरोना संक्रमित नहीं हुआ था। ऐसे में मुबई से आई 22 वर्षीय महिला के कोरोना से संक्रमित मिलने से लोगों की चिंता बढ़ गई।
प्राप्त जानकारी के अनुसार महिला सोमवार को अपने गांव दबलाना के निकट शंकरपुरा आई थी। जिसका मंगलवार को पहला सेपल लेकर जांच के लिए भेजा गया था। महिला के साथ उसका नौ माह एवं 3 साल का बेटा भी था। महिला की बुधवार शाम को पहली जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद देर रात पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारियों ने चिकित्सा दल की मौजूदगी में इलाज के लिए कोटा मेडिकल कॉलेज भेज दिया। इसके लिए गोठड़ा से एबुलेंस मंगवाई गई। दोनों ब'चों को ाी साथ भेजा गया, जिनका अब कोटा में सेंपल लिया जाएगा। महिला वैसे तो शंकरपुरा आने के बाद से ही क्वॉरंटीन सेंटर में थी, लेकिन उसने मुबई से लौटने के बाद अपने पति को पैसे दिए थे। इन पैसों से पति बाजार में खरीदारी कर आया। ऐसे में चिकित्सा विभाग ने सभी के सेंपल लेने की तैयारी शुरू कर दी।

pankaj joshi Photographer
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned