scriptइसलिए उमड़ पड़े कमलेश्वर महादेव मंदिर में लोग… | Bundi News, Bundi Rajasthan News,So sprung up,Kamleshwar Mahadev Templ | Patrika News
बूंदी

इसलिए उमड़ पड़े कमलेश्वर महादेव मंदिर में लोग…

इंद्रगढ़. क्षेत्र के कमलेश्वर महादेव के स्थान पर बुधवार को चतुर्दशी स्नान करने एवं भगवान भोलेनाथ के दर्शन करने को लेकर श्रद्धालुओं का जनसैलाब उमड़ पड़ा।

बूंदीFeb 11, 2021 / 08:18 pm

पंकज जोशी

इसलिए उमड़ पड़े कमलेश्वर महादेव मंदिर में लोग...

इसलिए उमड़ पड़े कमलेश्वर महादेव मंदिर में लोग…

इसलिए उमड़ पड़े कमलेश्वर महादेव मंदिर में लोग…
इंद्रगढ़. क्षेत्र के कमलेश्वर महादेव के स्थान पर बुधवार को चतुर्दशी स्नान करने एवं भगवान भोलेनाथ के दर्शन करने को लेकर श्रद्धालुओं का जनसैलाब उमड़ पड़ा। श्रद्धालुओं ने पहले शीतल कुंड में स्नान किया। इसके बाद मंदिर में भोलेनाथ के दर्शन किए। श्रद्धालुओं के पहुंचने का सिलसिला मंगलवार रात से ही शुरू हो गया था। प्रात: 8 बजे तक कई स्थान कर अपने गंतव्य स्थानों के लिए रवाना हो गए।
सुबह 10 बजे यहां बड़ी संख्या में श्रद्धालु एकत्रित हो गए। रास्ते में कई जगह वाहनों का जाम लग गया। जिसे हटाने के लिए इंद्रगढ़ थाना पुलिसकर्मी मशक्कत करते रहे। दर्शनों के लिए यहां कोटा, बूंदी, बारां, झालावाड़, टोंक, उनियारा, अलीगढ़, नैनवां, सवाईमाधोपुर, भरतपुर, गंगापुर, करौली के अलावा मध्यप्रदेश के ग्वालियर, मुरैना, श्योपुर, सबलगढ़ आदि स्थानों से लोग अपने निजी वाहनों से पहुंचे। बहुतायत में श्रद्धालुओं के पहुंचने से पवित्र कुंड मंदिर परिसर सार्वजनिक धर्मशाला एवं कमलेश्वर महादेव से सुमेरगंज मंडी मार्ग पर बड़ी संख्या में श्रद्धालु एकत्रित हो गए।

Hindi News/ Bundi / इसलिए उमड़ पड़े कमलेश्वर महादेव मंदिर में लोग…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो