scriptरमणीक स्थलों को कैमरे में किया कैद, आठ राज्यों के फोटोग्राफरों को वर्कशॉप में सिखाए गुर | Patrika News
बूंदी

रमणीक स्थलों को कैमरे में किया कैद, आठ राज्यों के फोटोग्राफरों को वर्कशॉप में सिखाए गुर

फोटोग्राफर वेलफेयर एसोसिएशन राजस्थान ने प्रदेश सहित 8 राज्यों के फोटोग्राफरों को वर्कशॉप के महाकुंभ में गुर सिखाए।फोटोग्राफर वेलफेयर एसोसिएशन राजस्थान संगठन के प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप तिवारी ने बूंदी में दूसरी बार फोटोग्राफरों की वर्कशॉप आयोजित किया।

बूंदीJun 24, 2024 / 12:20 pm

Narendra Agarwal

बूंदी में फोटोग्राफर वेलफेयर एसोसिएशन की ओर से आयोजित कार्यक्रम में मौजूद अतिथि व फोटोग्राफर।

रमणीक स्थलों को कैमरे में किया कैद, आठ राज्यों के फोटोग्राफरों को वर्कशॉप में सिखाए गुर

बूंदी. फोटोग्राफर वेलफेयर एसोसिएशन राजस्थान ने प्रदेश सहित 8 राज्यों के फोटोग्राफरों को वर्कशॉप के महाकुंभ में गुर सिखाए।फोटोग्राफर वेलफेयर एसोसिएशन राजस्थान संगठन के प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप तिवारी ने बूंदी में दूसरी बार फोटोग्राफरों की वर्कशॉप आयोजित किया।फोटोग्राफर वेलफेयर एसोसिएशन राजस्थान जिला सचिव अंचल राठौर ने बताया कि सुबह 10 बजे से सायं 5 तक फोटोग्राफर का महाकुंभ राजस्थान के साथ-साथ पंजाब, हरियाणा, छत्तीसगढ़, बिहार, उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश के फोटोग्राफर साथी बूंदी में होने वाली फोटोग्राफी वर्कशॉप में भाग लिया और जिले रमणीय स्थलों को देख उनको अपने कैमरे में कैद किया।
मुख्य अतिथि अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक उमा शर्मा ने कहा फोटोग्राफर अपनी सजकता जिम्मेदारी निभाता है। ईमानदारी से अपने कार्य के प्रति जागरूक हमेशा बेहतर करने के लिए संकल्पित होता है। उमा शर्मा ने कहा कि संगठन की ओर से आयोजित फोटोग्राफर क्लासेस में हमें भी कुछ सीखने को मिला है।अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक उमा शर्मा ने 25 वर्ष से अधिक फोटोग्राफरों का सम्मान किया। संगठन के अध्यक्ष प्रदीप तिवारी ने कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए कहा कि राजस्थान में अब तक का बूंदी जिला मुख्यालय पर फोटोग्राफी क्लासेज अव्वल है। विशिष्ट अतिथि नगर परिषद सभापति मधु नुवाल रही।फोटोग्राफर वर्कशॉप के कार्यक्रम में प्रदेश संगठन सचिव अब्दुल खालिक, बूंदी जिलाध्यक्ष मिथलेश श्रृंगी, उपाध्यक्ष रूद्रेश दुबे, महामंत्री यशवंत शर्मा, कोषाध्यक्ष किशन शर्मा, संगठन मंत्री नवीन योगी, राजकुमार सैनी, गिर्राज शर्मा, सादिक अली, राकेश सैनी, शेखर जाटवा आदि उपस्थित रहे।

Hindi News/ Bundi / रमणीक स्थलों को कैमरे में किया कैद, आठ राज्यों के फोटोग्राफरों को वर्कशॉप में सिखाए गुर

ट्रेंडिंग वीडियो