scriptबीच राह में ही मौत ने दबोचा | Death in the middle of the road | Patrika News

बीच राह में ही मौत ने दबोचा

locationबूंदीPublished: Jul 14, 2018 10:06:46 pm

Submitted by:

Devendra

बालापुरा गांव के निकट शुक्रवार रात को ट्रैक्टर-ट्रॉली नहर में पलटने से चालक की मौत हो गई।

Death in the middle of the road

बीच राह में ही मौत ने दबोचा

कापरेन. बूंदी. बालापुरा गांव के निकट शुक्रवार रात को ट्रैक्टर-ट्रॉली नहर में पलटने से चालक की मौत हो गई। हैड कांस्टेबल कैलाश सिंह ने बताया कि बालापुरा निवासी विनोद मीणा (२८) शुक्रवार को ट्रैक्टर-ट्रॉली से खेत में काम कर रहे मजदूरों को छोडक़र वापस गांव आ रहा था। बरसात के दौरान नहर के कच्चे रास्ते से आते समय बालापुरा के निकट ट्रैक्टर-ट्रॉली फि सलते हुए नहर में पलटी गई। जिससे ट्रैक्टर चालक विनोद नीचे दब गया।
दुर्घटनास्थल के पास ही दुर्गाशंकर का मकान है, जब उसने बाहर आकर देखा तो ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटी नजर आई। उसने ग्रामीणों को सूचना दी। मौके पर परिजन व ग्रामीण पहुंचे और विनोद को बाहर निकालकर कापरेन अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शनिवार को परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया।
घरों में दौड़ा करंट
नमाना रोड. अंथड़ा गांव में शनिवार सुबह 11 केवी लाइन का तार टूटकर एलटी लाइन पर गिरने से 50 से भी ज्यादा उपभोक्ताओं के घरों में करंट दौड़ गया, जिससे घरों में रखे टीवी, कूलर, पंखा, फ्रिज आदि उपकरण जल गए। उपभोक्ताओं को काफी नुकसान हो गया। गांव के मोहन सिंह हाड़ा, कालू सिंह, मांगू सिंह, धर्मचन्द जैन, दिनेश जैन, दामोदर दाधीच आदि ने बताया कि शनिवार सुबह 11केवी लाइन का तार टूटकर एलटी लाइन पर गिर गया। जिससे सभी घरों में 11 केवी लाइन का करंट दौड़ पड़ा।
घरों में रखे विद्युत उपकरण जलकर खराब हो गए। कुछ जगह पर महिलाओं को स्विच ऑफ करने के दौरान करंट के झटके भी लगे। इससे पूर्व 15 दिन पहले भी 11 केवी का करंट उतरने से एक दर्जन से भी अधिक उपभोक्ताओं के मीटर और घरेलू उपकरण जलकर खाक हो गए थे । ग्रामीणों ने बताया कि करंट आने पर लाइनमैन को फोन किया गया, लेकिन उसने फ ोन नहीं उठाया। उसके बाद जमीतपुरा ग्रिड पर संपर्क करके विद्युत सप्लाई बंद करवाई गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो