scriptसीवरेज कार्य में मिली गड़बड़ी, लोगों का गुस्सा देखा भाग छूटे अधिकारी | Disturbances in sewerage work | Patrika News

सीवरेज कार्य में मिली गड़बड़ी, लोगों का गुस्सा देखा भाग छूटे अधिकारी

locationबूंदीPublished: Jul 26, 2018 12:54:16 pm

देवपुरा के बाशिंदों ने कांग्रेस शहर अध्यक्ष देवराज गोचर के नेतृत्व में अधिकारियों के समक्ष रोष जताया

Disturbances in sewerage work

सीवरेज कार्य में मिली गड़बड़ी, लोगों का गुस्सा देखा भाग छूटे अधिकारी


बूंदी. सीवरेज कार्य की गुणवत्ता की जांच करने पहुंचे सीवरेज कम्पनी के अधिकारियों को वार्डवासियों के रोष का सामना करना पड़ गया। देवपुरा के बाशिंदों ने कांग्रेस शहर अध्यक्ष देवराज गोचर के नेतृत्व में अधिकारियों के समक्ष रोष जताया और मौके पर ही जांच की मांग की। लोगों के रोष को देखते हुए अधिकारी जांच कार्य को छोड़ कर चले गए।

देवपुरा क्षेत्र की शिव व प्रतापनगर कॉलोनी में सीवरेज कार्य की गुणवत्ता की जांचने के लिए सीवरेज कम्पनी के अधिकारी राजा सिंह मिश्रा, कर्मचारियों के साथ बुधवार को मौके पर पहुंचे तो वार्डवासियों ने कार्य में लीपापोती करने का आरोप लगाया। उन्होंने गुणवत्ता की जांच सबके सामने करने की बात कही तो अधिकारी नाराज हो गए।
इस दौरान शहर कांग्रेस अध्यक्ष गोचर व कम्पनी के अधिकारी के बीच बहस हो गई। लोगों का कहना था कि कार्य में गुणवत्ता का ध्यान नहीं रखा जा रहा है। आमजन पैदल भी नहीं निकल सकता। कीचड़ व बड़े-बड़े गढ्ढों के चलते आए दिन वाहन चालक चोटिल हो रहे हैं। इस दौरान प्रशांत मेवाड़ा, धीर सिंह परिहार, शिव मेवाड़ा, राधे गुर्जर, सोनू सैनी, शंभू सैनी आदि मौजूद थे।

ठेकेदार को दिए निर्देश
प्रोजेक्ट इंजीनियर प्रमोद गुप्ता ने बताया कि निरीक्षण में गुणवत्ता जांचने के दौरान कॉलोनी में दो लाइनों में ठेकेदार की गड़बड़ी सामने आई है। उनको हटाने के निर्देश दिए हंै।
कलक्टर का है निर्देश
जयपुर से आए निरीक्षण अधिकारी राजा सिंह मिश्रा ने बताया कि जिला कलक्टर के निर्देश पर गया था। जहां गलत कार्य दिखा उसको सहीं करवा दिया। जो कंकरीट हो रहा था वो गुणवत्ता से सही था। छत्रपुरा में गलत कार्य पाया गया, जिसको मौके पर सही कराया गया।
बरती है अनियमितता
कांगे्रस शहर अध्यक्ष देवराज गोचर ने बताया कि बूंदी शहर में डाली गई सीवरेज लाइनों में घोर अनियमितता बरती गई है। जिसे स्वयं अधिकारियों ने स्वीकारा है। अभी तक प्रोजेक्ट राशि का सिर्फ ३० से ३५ प्रतिशत कार्य ही हुआ है।
….

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो