ड्रोन कैमरा, ड्रैगन लाइटों से रखेंगे बूंदी में भगवान श्रीराम की शोभायात्रा पर निगरानी

pankaj joshi | Publish: Apr, 14 2019 01:07:41 PM (IST) Bundi, Bundi, Rajasthan, India

बूंदी में श्रीराम जन्मोत्सव समिति की ओर से रविवार को निकाले जाने वाली भगवान श्रीराम की शोभायात्रा के लिए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं।शोभायात्रा पर मार्ग में ड्रोन कैमरे से निगरानी रखी जाएगी।

बूंदी. बूंदी में श्रीराम जन्मोत्सव समिति की ओर से रविवार को निकाले जाने वाली भगवान श्रीराम की शोभायात्रा के लिए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं।शोभायात्रा पर मार्ग में ड्रोन कैमरे से निगरानी रखी जाएगी। जिससे कि कोई भी घटना को रोका जा सके। साथ ही पुलिस कर्मी छतों से दूरबीन से निगरानी करेंगे। इसके लिए ड्रैगन लाइट की व्यवस्था की गई है। सुरक्षा में 400 जवान तैनात किए गए हैं।जिनमें पुलिस, आरएसी, होमगार्ड एवं एसडीआरएफ के जवान शामिल है। सादा वर्दी में भी पुलिस कर्मी तैनात किए गए हैं। साथ ही माकूल बंदोबस्त के लिए एक अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, दो पुलिस उपअधीक्षक एवं 16उपनिरीक्षक व निरीक्षक शोभायात्रा में निगरानी रखेंगे। पुलिस की विशेष शाखा के प्रभारी भारत सिंह ने बताया कि भगवान रामजी की शोभायात्रा शांति पूर्वक निकले इसके लिए पुलिस की ओर से व्यापक बंदोबस्त किए गए हैं। शोभायात्रा शाम 6बजे अभयनाथ महादेव मंदिर पर आरती के बाद रवाना होगी। झांकियां, अखाड़े, डीजे-बैंड, ऊंट गाडिय़ां, घोड़े और शहर के लोगों को साथ समेटे शोभायात्रा प्रमुख मार्गों से मीरागेट होते हुए मालनमासी बालाजी मंदिर पर पहुंचेगी। बालाजी मंदिर में महाआरती के बाद प्रसाद वितरित किया जाएगा।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned