scriptससुर के अंतिम संस्कार से पहले हुई जवाई की मौत, मुंबई से कोटा आ रहा था परिवार | Family Going To Father-In Law Funeral Car Collided Badly With Truck CA Son-In-Law Died, Wife And Son Serious Injured | Patrika News
बूंदी

ससुर के अंतिम संस्कार से पहले हुई जवाई की मौत, मुंबई से कोटा आ रहा था परिवार

हिण्डोली थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग 52 चतरगंज नर्सरी के पास शनिवार तड़के साढ़े चार बजे ट्रक -कार भिड़ंत में एक चार्टर्ड अकाउंटेंट की मौत हो गई।

बूंदीJun 02, 2024 / 11:29 am

Akshita Deora

हिण्डोली थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग 52 चतरगंज नर्सरी के पास शनिवार तड़के साढ़े चार बजे ट्रक -कार भिड़ंत में एक चार्टर्ड अकाउंटेंट की मौत हो गई। पत्नी व बच्चे के अलावा चालक गंभीर रूप से घायल हो गए। तीनों घायलों को उपचार के लिए बूंदी चिकित्सालय ले जाया गया।
थाना प्रभारी पवन कुमार मीणा ने बताया कि अलवर निवासी रजत पुत्र भगवती प्रसाद रस्तोगी (40) वर्तमान में मुंबई में चार्टर्ड अकाउंटेंट है। वह उसके ससुर की मृत्यु हो जाने पर पत्नी व बच्चे को लेकर कोटा आने के लिए मुंबई से जयपुर तक हवाई जहाज से आया। जयपुर से एक कार किराए पर लेकर कोटा के लिए रवाना हो गए। उन्हें ससुर के अंतिम संस्कार में शामिल होना था, लेकिन हिण्डोली के निकट राष्ट्रीय राजमार्ग 52 में कार के आगे जा रहे एक ट्रक से कार टकरा गई।
भिड़ंत इतनी तेज थी कि कार का काफी हिस्सा ट्रक के भीतर घुस गया।मौके पर आसपास लोग दौड़कर आए एवं कार में फंसे लोगों को निकालने में लग गए।इस दौरान पुलिस भी मौके पर पहुंची। उन्होंने लोगों की मदद से घायलों को बाहर निकाला।तब तक रजत की मौत हो गई थी। एंबुलेंस से तीनों घायलों को उपचार के लिए हिण्डोली चिकित्सालय में लाए। जहां से बूंदी रैफर कर दिया गया। पुलिस ने बताया कि घायलों में अनुभा रस्तोगी पत्नी रजत रस्तोगी, उसका आठ वर्षीय पुत्र अथर रस्तोगी एवं चालक कुलदीप पुत्र जलजीत सरदार निवासी डीसीएम बॉबे योजना कोटा शामिल हैं। पुलिस ने बताया कि मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया है।
यह भी पढ़ें

ट्रक में घुसी वैन, 2 सगे भाइयों की मौत, गर्मी की छुट्टियों में बच्चों को नानी के घर छोड़ने जा रहा था परिवार

कार में फंसे मां -बेटा

कार ट्रक में फंस गई थी, जिसमें अनुभा व उसका बेटा फंसा हुआ था। पुलिस ने मौके पर क्रैन मंगवाकर कार को बाहर निकाल कर दोनों को हिण्डोली चिकित्सालय में पहुंचाया। पुलिस ने बताया कि मौके से चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया है। पुलिस ने चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।
Accident

हाइवे पर लगा जाम

दुर्घटना के बाद राष्ट्रीय राजमार्ग 52 पर एक तरफ जाम लग गया,जिससे वाहनों की कतारें लग गई। हिण्डोली से बूंदी जाने वाले राष्ट्रीय राजमार्ग पर अशोक नगर के पास करीब 6 किलोमीटर लंबाई के बाद कट है। ऐसे में गलत साइट पर वाहन निकलाने में परेशानी होती। बाद में पुलिस ने क्रैन से वाहन हटाकर वन वे बहाल करवाया।

Hindi News/ Bundi / ससुर के अंतिम संस्कार से पहले हुई जवाई की मौत, मुंबई से कोटा आ रहा था परिवार

ट्रेंडिंग वीडियो