scriptवो रात के अंधेरे में आया और घसीट कर ले गया, सुबह देखा तो सब रह गए भौचक्के | He came in the dark in the night and got dragged in, I saw in the morn | Patrika News

वो रात के अंधेरे में आया और घसीट कर ले गया, सुबह देखा तो सब रह गए भौचक्के

locationबूंदीPublished: Apr 30, 2019 12:45:08 pm

Submitted by:

Narendra Agarwal

सादेड़ा प्लांटेशन के निकट रविवार रात को वन्यजीव ने गाय का शिकार कर लिया

He came in the dark in the night and got dragged in, I saw in the morn

वो रात के अंधेरे में आया और घसीट कर ले गया, सुबह देखा तो सब रह गए भौचक्के

भण्डेड़ा. सादेड़ा प्लांटेशन के निकट रविवार रात को वन्यजीव ने गाय का शिकार कर लिया। शिकार के बाद गांव के लोगों में दहशत बनी हुई है।
जानकारी के अनुसार सादेड़ा प्लांटेशन व मेज नदी के बीच की सीमा में रात को वन्यजीव ने गाय पर हमला कर दिया। निकट ही खेत पर टापरी बनाकर निवास कर रहे किसान सत्यनारायण केवट ने सुबह नाले की तरफ जाकर देखा तो वहां उसे गाय का शिकार किया हुआ नजर आया। इस संबंध में वन नाका बांसी पर सूचना दी गई, लेकिन शाम तक कोई नहीं आया। इस सम्बंध में बांसी नाका प्रभारी रामराय यादव ने बताया कि गर्मी में वन्यजीव पानी की तलाशी में घूमते हैं। मौके पर पहुंचकर वन्यजीव की पहचान की जाएगी।
कार के सामने आया पेंथर
तलवास. वन क्षेत्र में तलवास-जेतपुर मार्ग रविवार रात को पेंथर ने ग्रामीणों ने राह रोक दी। कार में सवार ग्रामीणों को पेंथर सडक़ पार करता नजर आया। तलवास निवासी गणेश बाबर, मदन डोई व भगवान शर्मा ने बताया कि वे बूंदी में कार्यक्रम में शामिल होकर कार से लौट रहे थे। धुंधलेश्वर महादेव के घुमाव पर अचानक सामने पेंथर आ गया। वह सडक़ पार कर रहा था। कार की लाइट को देखकर पेंथर सडक़ पर कुछ देर रुका। फिर धोक की झाडिय़ों में निकल गया।
पूरा मार्ग वनक्षेत्र में : जेतपुर से लेकर आंतरदा घाटी तक सडक़ के दोनों साइडों में घना वन क्षेत्र है। गर्मी के चलते वन क्षेत्र से जंगली जानवर पानी कि तलाश में सडक़ पार करते रहते हैं। इससे यह आए दिन वाहन चालकों को नजर आ जाते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो