scriptविवाहिता कुएं में गिरी, डूबने से हुई मौत, डेढ़ साल पहले हुई थी शादी | Patrika News
बूंदी

विवाहिता कुएं में गिरी, डूबने से हुई मौत, डेढ़ साल पहले हुई थी शादी

नैनवां थाना क्षेत्र के मेणा गांव निवासी 24 वर्षीय विवाहिता संजूबाई की कुएं में गिरने से मौत हो गई। पुलिस ने विवाहिता के पीहर खुशालीपुरा व ससुराल मेणा गांव के लोगों की मौजूदगी में शाम को मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया।

बूंदीMay 25, 2024 / 03:09 pm

Kamlesh Sharma

बूंदी। नैनवां थाना क्षेत्र के मेणा गांव निवासी 24 वर्षीय विवाहिता संजूबाई की कुएं में गिरने से मौत हो गई। पुलिस ने विवाहिता के पीहर खुशालीपुरा व ससुराल मेणा गांव के लोगों की मौजूदगी में शाम को मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया। विवाहिता जिस कुंए में गिरी उसमें गहरा पानी होने से विवाहिता को तलाशने के लिए पहले मोटरें लगाकर कुएं का पानी कम किया। उसके बाद गांव के लोगों ने कुएं में उतरकर संजू के शव को बाहर निकाला और पुलिस को सूचना दी। थाने एएसआई देवलाल मौक़े पर पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए नैनवां उपजिला चिकित्सालय लेकर आए।
विवाहिता के चचेरे भाई खुशालीपुरा निवासी कालूलाल ने रिपोर्ट दी है कि शुक्रवार को उसकी बहन संजू का पति शंकरलाल गुढ़ादेवजी गांव गया हुआ था। संजू भैंस व बकरियों को लेकर कुएं पर गई थी। पति शंकरलाल घर आया तो उसे संजू घर पर नजर नहीं आई। काफी देर तक वापस नहीं आई तो शंकरलाल संजू को तलाशने खेत पर नजर नहीं आई। आसपास तलाश किया तो कुएं पर जाने के रास्ते पर स्थित बाहर संजू की चप्पलें पड़ी होने व कुएं के पानी में कपड़े तैरता नजर आया।
संजू के कुंए में गिरने की आशंका होने से गांव के लोग भी कुएं पर पहुंचे। गांव के लोगों ने कुंए के अंदर उतरकर संजू को तलाशा तो संजू का शव के कुंए अंदर मिला। ग्रामीणों ने शव को बाहर निकाला। पोस्टमार्टम करने वाले चिकित्सकों ने विवाहिता मौत पानी में डूबने से होना माना है। विवाहिता की शादी डेढ़ वर्ष पूर्व होने से विवाहिता के कुएं की जांच उपखण्ड अधिकारी द्वारा की जाएगी।

Hindi News/ Bundi / विवाहिता कुएं में गिरी, डूबने से हुई मौत, डेढ़ साल पहले हुई थी शादी

ट्रेंडिंग वीडियो