scriptसीसी सडक़ व बरामदों के बनने से लोगो को अब मिलेगी राहत | People will now get relief from CC road and reclamation | Patrika News

सीसी सडक़ व बरामदों के बनने से लोगो को अब मिलेगी राहत

locationबूंदीPublished: Sep 28, 2018 12:32:04 pm

Submitted by:

Nagesh Sharma

भैरूपुरा पंचायत के अखेड़, रजवास व खटियाड़ी गांव में पंचायत समिति मद से 15 लाख रुपए की लागत से बनाई गई सीसी सडक़ों व बरामदों का लोकार्पण किया गया।

People will now get relief from CC road and reclamation

सीसी सडक़ व बरामदों के बनने से लोगो को अब मिलेगी राहत

सीसी सडक़ों व बरामदों का लोकार्पण
रामगंजबालाजी. भैरूपुरा पंचायत के अखेड़, रजवास व खटियाड़ी गांव में पंचायत समिति मद से 15 लाख रुपए की लागत से बनाई गई सीसी सडक़ों व बरामदों का लोकार्पण किया गया।
कार्यक्रम की मुख्य अतिथि राष्ट्रीय महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष ममता शर्मा ने अखेड़ में सीसी सडक़,रजवासमें माध्यमिक विद्यालय में बरामदे का, खटियाड़ी में सीसी सडक़ों का लोकार्पण किया। इस अवसर पर शर्मा ने महिलाओं से बालिका को शिक्षा से जोडऩे की बात कही। कार्यक्रम की अध्यक्षता बूंदी प्रधान मधु वर्मा ने की। विशिष्ट अतिथि अखिल भारतीय कांगे्रस कमेटी के सदस्य समृद्ध शर्मा, उप प्रधान सावित्री मीणा, बूंदी कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष चेतराम मीणा, जिला परिषद सदस्य कोमल जैन, कांगे्रस सेवादल प्रदेश संगठन मंत्री गोपाल दाधीच रहे। भैरूपुरा सरपंच मीना कुमार मीणा ने आभार जताया।
वहीं सिलोर में सांकड़दा रोड पर आयोजित कार्यक्रम में संगठित कामगार कांगे्रस के पदाधिकारियों को राष्ट्रीय महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष ममता शर्मा ने नियुक्ति पत्र सौंपे।
खटकड़. पंचायत के बलदेवपुरा में कल्लाजी परिसर व अजेता के उच्च माध्यमिक विद्यालय परिसर में गुरुवार को लोकार्पण समारोह हुआ। जिसमें मुख्य अतिथि पूर्व राष्ट्रीय महिला आयोग अध्यक्ष ममता शर्मा थी। जिला प्रमुख सोनिया गुर्जर, बूंदी प्रधान मधु वर्मा भी अतिथि रही। अतिथियों ने बलदेवपुरा में सीसी सडक़ व अजेता विद्यालय में सीसी कार्यों का लोकार्पण समारोह हुआ। वहीं किसानों ने अतिथियों के सामने फसल खराबे का मुआवजा दिलाने की मांग की।

भाजपा जिलाध्यक्ष के आश्वासन पर गोसेवकों का धरना हटा
बूंदी. जिला कलक्ट्रेट के बाहर चल रहा गोसेवकों का धरना भाजपा जिलाध्यक्ष महिपत सिंह हाड़ा के मांगों को पूरा कराने का भरोसा देने के बाद गुरुवार को समाप्त हो गया। यहां गोसेवक बीते 14 दिन से बूंदी नगर परिषद के सभापति और आयुक्त की गिरफ्तारी, कायन हाउस के लिए जमीन दिलाने की मांग को लेकर धरने पर बैठे थे। पार्षद मुकेश माधवानी ने बताया कि आयुक्त पंकज कुमार मंगल एपीओ हो गए। अन्य मांगों को जल्द पूरा कराने का भाजपा जिलाध्यक्ष ने भरोसा दिया है। जिलाध्यक्ष ने धरना स्थल पर पहुंचकर धरना समाप्त कराया।इस दौरान भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष कुंजबिहारी बील्या, भाजयुमो जिलाध्यक्ष लोकेश शर्मा, पार्षद रुकसाना परवीन, चंद्रकला नायक, रामबाबू शृंगी, महेश जिंदल आदि मौजूद थे। धरना स्थल पर बाबा रामदास त्यागी को श्रीफल
भेंट किया।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो