राजस्थान की इस सरकारी पाठशाला में परीक्षा का वक्त था, तभी कक्षा-कक्ष की पट्टियां टूटकर गिर गई

pankaj joshi | Updated: 23 Apr 2019, 01:17:39 PM (IST) Bundi, Bundi, Rajasthan, India

जजावर क्षेत्र के छाबडिय़ों का नयागांव के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में मंगलवार सुबह अचानक परीक्षा कक्ष की छत की पट्टियां टूट गई। अचानक हुई इस घटना से अध्यापकों में अफरा-तफरी मच गई।

बूंदी. जजावर क्षेत्र के छाबडिय़ों का नयागांव के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में मंगलवार सुबह अचानक परीक्षा कक्ष की छत की पट्टियां टूट गई। अचानक हुई इस घटना से अध्यापकों में अफरा-तफरी मच गई।
जानकारी के अनुसार जिस कमरे की छत टूटी है उसका निर्माण 35 वर्ष पूर्व हुआ था। ऐसी ही घटना इसके पास वाले कमरे में एक वर्ष पहले हो चुकी हैं। इस बारे में प्रधानाचार्य गिर्राज सिंह ने बताया कि सुबह की पहली पारी कक्षा 11 व 9वीं की परीक्षा होनी थी। जिसके लिए सहयोगी अध्यापकों के साथ पेपर निकाले जा रहे थे। इस दौरान अचानक कमरे की छत टूट गई है। अचानक छत टूटने से अफरा-तफरी मच गई और जान बचाकर बाहर भागना पड़ा। उस समय मौजूद अध्यापक ने बताया कि भगवान का शुक्र है कि वह बालबाल बच गए।
इधर, हिण्डोली के मुख्य ब्लॉक शिक्षा अधिकारी सुखपाल शर्मा ने बताया कि प्रधानाचार्य से सूचना मिलने के बाद मौका स्थिति देखी है। इसकी तथ्यात्मक रिपोर्ट उच्च अधिकारियों को भिजवाई जाएगी।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned