scriptचलती कार का फटा टायर ,अनियंत्रित होकर खड़े ट्रक से जा टकराई, दो जने घायल | Riding tire of moving car rammed into a truck running uncontrolled, tw | Patrika News

चलती कार का फटा टायर ,अनियंत्रित होकर खड़े ट्रक से जा टकराई, दो जने घायल

locationबूंदीPublished: May 14, 2019 12:20:21 pm

Submitted by:

Narendra Agarwal

कस्बे के निकट एनएच 52 पर चलती कार का आगे का टायर फटने से कार अनियंत्रित होकर ढाबे पर खड़े ट्रक से जा टकराई।

Riding tire of moving car rammed into a truck running uncontrolled, tw

चलती कार का फटा टायर ,अनियंत्रित होकर खड़े ट्रक से जा टकराई, दो जने घायल

पेचकीबावड़ी. कस्बे के निकट एनएच 52 पर चलती कार का आगे का टायर फटने से कार अनियंत्रित होकर ढाबे पर खड़े ट्रक से जा टकराई। दुर्घटना में कार में सवार दो जने गम्भीर घायल हो गए।
जानकारी के अनुसार कार देवली से बूंदी की ओर जा रही थी । इस दौरान अचानक टायर फट जाने से कार लहराती हुई ढाबे पर खड़े ट्रक से टकरा गई। सूचना मिलने पर ईएमटी सगीर हुसैन, 108 एम्बुलेंस चालक गोविंद सिंह मौके पर पहुँचे और घायल सुरेश मीणा (35), योगेश मीणा (35) मनोहरगढ़ (भीलवाड़ा) का देवली अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

व्यापारी तीन दिन पुलिस रिमांड पर सौंपा 5
बूंदी. बूंदी की कृषि उपज मंडी में आढ़तियों से माल खरीदकर खुर्दबुर्द करने व करोड़ों रुपए बकाया नहीं चुकाने के मामले में गिरफ्तार व्यापारी राजेश न्याती को सोमवार को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे तीन दिन के पुलिस रिमांड पर सौंप दिया।
सदर थानाधिकारी अमर सिंह ने बताया कि व्यापारी न्याती बूंदी के आढ़तियों व बैंकों का करीब 30 करोड़ रुपए बकाया कर बीते 10 माह से फरार चल रहा था। जिसे तलाश के लिए टीम लगा रखी थी। उसे रविवार को भीलवाड़ा से गिरफ्तार किया गया। आढ़तिया संघ और बैंक प्रबंधन की ओर से प्रकरण दर्ज हैं। उसे सोमवार को न्यायालय में पेश किया गया। जहां से आरोपी न्याती को तीन दिन के पुलिस रिमांड पर सौंपा गया है। रिमांड अवधि में मंडी से खरीदे गए माल, इसे बेचने के बाद मिली राशि और बैंकों से लिए गए ऋण राशि आदि मामलों में पूछताछ की जाएगी। पुलिस पूछताछ में मामले में शामिल सहयोगियों का भी पता लगाएगी।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो