scriptसाब हमारी पीड़ा तो हरो, घरों में रहना पड़ रहा कैद | Saab, our tormentor, has to live in houses, imprisoned | Patrika News

साब हमारी पीड़ा तो हरो, घरों में रहना पड़ रहा कैद

locationबूंदीPublished: Jun 30, 2018 03:38:44 pm

Submitted by:

Devendra

सीवरेज लाइन डालने के दौरान खोदी गई सड़क अब बारिश में लोगों के लिए नासूर बन गई है।

Saab, our tormentor, has to live in houses, imprisoned

Mud

बूंदी. वोट मांगबा का टाइम तो खूब हाथा जोड़ी कर छ:। अबार यहां मा परेशान हो रया छ: तो किन्ह भी नहीं दिख रीयो। हालात असान का होरया छ: की घर से बाहर निकलबो तो दूर रह बो ही दुश्वार हो रयो छ:। ये पीड़ा है वार्ड नंबर १८ खोजागेट लाल कोठी स्कूल के यहां रहने वाले बाशिदों की। जो विगत एक वर्ष से इस परेशानी का दंश झेल रहे हैं।
सीवरेज लाइन डालने के दौरान खोदी गई सड़क अब बारिश में लोगों के लिए नासूर बन गई है। गली कीचड़ में तब्दील हो गई। जरा सा चूके तो फिसलने का भय बना रहता है। छोटे-छोटे बच्चे घर के बाहर साइकिल चलाना तो दूर खेल भी नहीं सकते है। आए दिन वाहन चालक गिरकर चोटिल हो रहे है, लेकिन अधिकारी व जनप्रतिनिधि का कोई ध्यान नहीं होने से बाशिदों की सुबह की पहली किरण दुर्गध के बीच होती है। यहीं पीड़ा नर्सरी रोड से कॉलेज रोड की बनी हुई है।
फिसल रहे दुपहिया वाहन सवार
शहर के खोजागेट रोड स्थित लाल कोठी स्कूल की गली व नर्सरी रोड़ पर सीवरेज के दौरान उखड़ी सड़कों ने लोगों का दर्द बढ़ा रखा है। उखड़ी सड़क अभी तक भी दुरुस्त नहीं की गई। ऐसे में बरसाती पानी लोगों के लिए मुसीबत का कारण बन गया है। क्षेत्र के गणेश वर्मा व गौरव ने बताया कि रोड पर चलना दुभर हो रहा है। छोटे बच्चे खेल नहीं सकते हैं। रोजाना वाहन सवार फिसल रहे हैं।
यूं झलकी पीड़ा
सड़क पर कीचड़ फैलने से परेशानी बढ़ गई है। घर से बाहर निकलना दुभर हो रहा है। परेशानी सुनने वाला कोई नहीं है। पहली बारिश में ऐसे हाल हैं तो आगे क्या होगा पता नहीं।
कस्तूरी बाई, निवासी
कीचड़ के चलते बच्चे घर के बाहर खेल नहीं सकते हैं। कई बच्चे तो साइकिल चलाने के दौरान फिसल कर घायल हो चुके हैं। ऊंचे चेम्बर पीड़ा का सबब बने हुए हैं।
गीता वर्मा, गृहिणी
वार्ड बीमारी का घर बना हुआ है। निकलना तो दूर घर के बाहर खड़ा रहना भी दुश्वार हो गया है। वोट के समय तो आ जाते हैं, लेकिन अब किसी का ध्यान नहीं जा रहा है।
छगनी बाई, गृहिणी
नर्सरी रोड से कॉलेज की सड़क के हाल बेहाल हो रहे है। चलना तो दूर निकल भी नहीं सकते हैं। ऐसी हालात में परेशानी हो रही है। कोई सुनने वाला नहीं है।
केसरीलाल रैगर, निवासी
सीवरेज वालों का पाइप लाइन डालने का कार्य पूरा होने के बाद ही सड़क का निर्माण कार्य शुरू हो सकेगा। बार-बार खुदाई होने से सड़क का कार्य नहीं हो पा रहा है।
कमलेश वर्मा, वार्ड मेम्बर
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो