महाविद्यालय को सरकारी दर्जा प्रदान करने की मांग को लेकर हस्ताक्षर अभियान में दिखा रहे उत्साह

Nagesh Sharma

Publish: May, 18 2018 12:16:43 PM (IST)

Bundi, Rajasthan, India
महाविद्यालय को सरकारी दर्जा प्रदान करने की मांग को लेकर हस्ताक्षर अभियान में दिखा रहे उत्साह

कस्बे के महाविद्यालय को सरकारी दर्जा प्रदान करने की मांग को लेकर एबीवीपी की ओर से शुरू किया हस्ताक्षर अभियान गुरुवार को दूसरे दिन भी

नैनवां. कस्बे के महाविद्यालय को सरकारी दर्जा प्रदान करने की मांग को लेकर एबीवीपी की ओर से शुरू किया हस्ताक्षर अभियान गुरुवार को दूसरे दिन भी जारी रहा। अभियान के दूसरे दिन बेटियों ने अपनी भागीदारी निभाई और घर-घर जाकर सरकारी कॉलेज के समर्थन में ग्रामीणों के हस्ताक्षर कराए।
गुरुवार को दूसरे दिन नैनवां शहर व चार पचायतों सुवानिया, फूलेता, खानपुरा व रजलावता में 1399 लोगों के हस्ताक्षर कराए।

हस्ताक्षर अभियान प्रभारी राजकुमार चांदना ने बताया कि नैनवां शहर प्रभारी भंवरलाल सैनी, सहप्रभारी रोनक शर्मा, प्रिंस पौदार, सुनील जांगिड़, धनराज गुर्जर, विद्यार्थी विकास प्रकल्प के जिला संयोजक दिलखुश पोटर, छात्राएं दिव्या भारती, अक्षि शर्मा, तबस्सुम आरा, शबाना बानो, किस्मत चौधरी, सुनीता गोचर ने भी घर-घर पहुंचकर 607 लोगों के हस्ताक्षर कराए। सुवानिया पंचायत में प्रभारी विजेन्द्र नागर, सह प्रभारी राजेन्द्र प्रजापत विनोद बैरवा, चेतराम, मस्तराम प्रजापत व छात्राओं मधु प्रजापत, अंकिता ने 205, फूलेता पंचायत में प्रभारी गणेश नाथ , सह प्रभारी राकेश वर्मा, विजेन्द्र योगी, विष्णु सेन, भँैरूसिंह, मुकेश गुर्जर ने 213, खानपुरा पंचायत में प्रभारी कमलेश नागर, अजयराज मीणा, मुकेश कुमार, सुनील कुमार ने 117 और रजलावता पंचायत में प्रभारी बलराम नागर, सह प्रभारी रमेश गुर्जर, हरिराम गुर्जर, प्रमोद कुमार, सचिन, राजेन्द्र प्रजापत ने 257 लोगों के हस्ताक्षर करवाए।


देई. कस्बे में गुरुवार को हस्ताक्षर अभियान के द्वितीय चरण मे ३२५ लोगों ने हस्ताक्षर कर महाविद्यालय की मांग का समर्थन किया। अभियान के तहसील सहप्रभारी नरेश नागर ने बताया कि कस्बे में घर घर व दुकानों पर जाकर समर्थन में हस्ताक्षर करवाए गए। समर्थन में देई से ३२५ लोगों ने हस्ताक्षर किए। कार्यकर्ताओं ने रात के समय भी अभियान चलाया। इस दौरान देई शहर प्रभारी आशीष बैरवा, सहप्रभारी नेताराम मीणा, नगर मंत्री महावीर नागर, बन्टी सैनी, दीपक नागर, विकास नागर, मनीष मीणा सहित कई कार्यकर्ता शामिल थे।

स्थायी दुकानें आवंटित करने की मांग
बूंदी. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को जिला कलक्टर को ज्ञापन देकर नैनवां रोड के अस्थाई दुकानदारों को स्थाई दुकानें आवंटित करने की मांग की। कमेटी सदस्य समृद्ध शर्मा ने बताया कि विद्युत निगम के सामने दुकानदार करीब चालीस वर्षों से अस्थाई रूप से कच्ची दुकानें बनाकर अपना व्यवसाय कर रहे है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned