scriptMother Dairy hikes milk prices in Delhi-NCR, full cream by Rs 1 and token milk by Rs 2 | महंगाई का एक और झटका! मदर डेयरी ने फिर बढ़ाए दूध के दाम, ये हैं नए रेट, साल में चौथी बार बढ़ी कीमत | Patrika News

महंगाई का एक और झटका! मदर डेयरी ने फिर बढ़ाए दूध के दाम, ये हैं नए रेट, साल में चौथी बार बढ़ी कीमत

locationनई दिल्लीPublished: Nov 21, 2022 10:40:07 am

Submitted by:

Shaitan Prajapat

Mother Dairy hikes milk prices in Delhi-NCR : मदर डेयरी ने एक बार फिर से दूध के दाम बढ़ा दिए हैं। फुल क्रीम दूध की कीमत में 1 रुपये प्रति लीटर का इजाफा किया गया है, तो वहीं टोकन वाला दूध 2 रुपये प्रति लीटर महंगा हो गया है।

Mother Dairy hikes milk prices
Mother Dairy hikes milk prices

Mother Dairy hikes milk prices in Delhi-NCR : महंगाई से जूझ रही जनता को एक और झटका लगा है। दिल्ली एनसीआर में मदर डेयरी ने एक बार फिर से दूध के दाम बढ़ा दिए हैं। मदर डेयरी ने फुल क्रीम दूध पर एक रुपये प्रति लीटर के हिसाब से बढ़ोतरी की है। वहीं, टोकन वाले दूध पर दो रुपये प्रति लीटर कीमत बढ़ाई है। यह कीमतें सोमवार से लागू हो गई है। इस साल दिल्ली एनसीआर में चौथी बार दूध की कीमत बढ़ाई गई है। कंपनी ने बताया कि मूल्य वृद्धि लागत बढ़ने की वजह से कीमतों में बढ़ोतरी की गई है। दूध की कीमतों में बढ़ोतरी ऐसे समय में घरेलू बजट को प्रभावित कर सकती है, जब खाद्य महंगाई पहले से ही उच्च स्तर पर है।

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.